विधानसभा चुनावों में कांग्रेस लड़ाई से बाहर

काशीपुर में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली के विधायक दिनेश मोहनियां ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:07 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:07 AM (IST)
विधानसभा चुनावों में कांग्रेस लड़ाई से बाहर
विधानसभा चुनावों में कांग्रेस लड़ाई से बाहर

जासं, काशीपुर : आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली के विधायक दिनेश मोहनियां ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 2022 के चुनाव में आप और भाजपा के बीच ही मुकाबला होने वाला है। कहीं भी त्रिकोणीय मुकाबला नहीं होगा क्योकि दिल्ली की तरह ही उत्तराखंड में भी कांग्रेस पूरी तरह से लड़ाई से बाहर है।

काशीपुर दौरे पर पहुंचे मोहनियां ने दिल्ली के सीएम अरविद केजरीवाल के उत्तराखंड दौरे के सवाल परे कहा कि जल्द ही वह पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए देवभूमि का दौरा कर सकते हैं। आप पार्टी कार्यालय में प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनियां ने कहा कि दिल्ली से शुरू हुई काम करने की राजनीति का पूरे उत्तराखंड में असर दिखाई दे रहा है और लोग तेजी से पार्टी से जुड़ते चले जा रहे हैं। अब वह समय दूर नहीं जब देवभूमि वासी आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर प्रदेश के नवनिर्माण के सपने को साकार करेंगे।

मोहनियां व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली के समक्ष यहां भाजपा समेत अन्य कई संगठनों के दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के पूर्व नगर इकाई कोषाध्यक्ष हर्ष कक्कड़ के नेतृत्व में आए सैकड़ों लोगों ने पार्टी का दामन थामा। आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनियां ने पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया। उन्होंने कहा शीघ्र ही पार्टी उत्तराखंड में अपने उम्मीदवार घोषित करेगी ताकि उन्हें जनता के बीच जाने के लिए कम से कम तीन माह का समय तो मिले। कहा कि हम ऐसा उत्तराखंड बनाएंगे जैसा यहां की जनता और उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों ने सोचा था। प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा उन्होंने मेयर पर ट्रंचिग ग्राउंड के नाम पर 50 करोड़ के खनन कार्य में लिप्त होने का जो आरोप लगाया है पूरी पार्टी इस आरोप के पक्ष में उनके साथ खड़ी है। हम दूध का दूध और पानी का पानी करके रहेंगे ताकि ट्रंचिग ग्राउंड से ग्रामीणों को बचाया जा सके।

chat bot
आपका साथी