गबन मामले में कमेटी के अध्यक्ष कोरोना संक्रमित

रुद्रपुर में गबन मामले की जांच कर रहे कमेटी के अध्यक्ष को हुआ कोरोना।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:16 PM (IST)
गबन मामले में कमेटी के अध्यक्ष कोरोना संक्रमित
गबन मामले में कमेटी के अध्यक्ष कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : जिला पंचायत में माल-ढुलाई कर के दो करोड़ 22 लाख 15 हजार 144 रुपये जमा न करने वाले आरोपित ठेकेदार शशांक चांडक के खिलाफ उच्च स्तरीय तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की जा चुकी है। जांच शुरू होने से पहले ही कमेटी के अध्यक्ष संयुक्त निदेशक पंचायतीराज राजीव नाथ त्रिपाठी ने बताया कि वह कोरोना संक्रमित चल रहे हैं। ऐसे में आठ दिसंबर को ज्वाइन करने के बाद जांच का काम शुरू करेंगे। कोशिश है कि 20 दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट पंचायतराज सचिव हरिश्चंद्र सेमवाल को दे दें।

मालूम हो कि माल-ढुलाई कर को जमा न करने वाले बरेली निवासी ठेकेदार शशांक चांडक के खिलाफ जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार की शिकायत पर जांच कमेटी गठित हो गई है। तीन सदस्यीय जांच कमेटी के अध्यक्ष के तौर पर संयुक्त निदेशक राजीव नाथ त्रिपाठी, सदस्य के तौर पर डीपीआरओ विद्या सिंह सोमनाल व सदस्य जिला युवा कल्याण अधिकारी मोहन सिंह नगन्याल को शामिल किया गया है। जांच को लेकर जहां एक माह का समय सचिव ने दिया है। वहीं कमेटी के अध्यक्ष संयुक्त निदेश पंचायतीराज कोरोना संक्रमित होने के कारण फिलहाल जांच शुरू नहीं कर सकेंगे। फोन पर जागरण को संयुक्त निदेशक पंचायतीराज राजीव नाथ त्रिपाठी ने बताया कि वह आठ दिसंबर को कार्यालय ज्वाइन करेंगे फिर जांच शुरू की जाएगी।

..

जिले में मिले 21 संक्रमित

रुद्रपुर : जिले में शुक्रवार को कुल 21 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिन्हें इलाज के लिए होम आइसोलेट किया गया है। एसीएमओ डॉ. हरेंद्र मलिक ने बताया कि होम आइसोलेशन के दौरान संक्रमितों की निगरानी में तेजी लाई जा रही है। इसके लिए चिकित्सकों को निर्देशित किया गया है। मृत्यु दर घटाने के लिए स्वास्थ्य विभाग हर संभव प्रयास करने में लगा हुआ है। वहीं बार्डर पार कर जिले में पहुंचने वाले लोगों की भी कोरोना जांच की जा रही है। जिससे संक्रमण का प्रसार रोका जा सके। शुक्रवार को करीब 550 लोगों की जांच की गई।

chat bot
आपका साथी