मारपीट कर कराया थाने में बंद, लोगों ने किया प्रदर्शन

पंतनगर में घर में धाíमक कार्यक्रम करना पंतनगर निवासी एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:00 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:00 AM (IST)
मारपीट कर कराया थाने में बंद, लोगों ने किया प्रदर्शन
मारपीट कर कराया थाने में बंद, लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पंतनगर : घर में धाíमक कार्यक्रम करना पंतनगर निवासी एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। पड़ोसियों ने उनसे मारपीट कर उन्हें थाने में बंद करा दिया। इससे भड़के लोगों ने थाने में धरना प्रदर्शन कर उन्हें छोड़ने की मांग करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट की अगुवाई में मंगलवार को काफी संख्या में लोगों ने पंतनगर थाने में धरना देकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हल्दी टीडीसी कालोनी निवासी दिल मोहम्मद टीडीसी में कार्यरत हैं। मंगलवार सुबह वह घर में अपना धाíमक कार्यक्रम कर रहे थे। इससे नाराज होकर पड़ोसी अपने कुछ साथियों के साथ जबरन उनके घर में घुस आए। इस दौरान उन्होंने दिल मोहम्मद से धाíमक कार्यक्रम बंद करने को कहा। इन्कार करने पर उन्होंने दिल मोहम्मद और अन्य स्वजनों से मारपीट कर दी। लोगों के बीच बचाव करने पर उन्हें भी धमकी दी। आरोप है कि बाद में आरोपितों ने दिल मोहम्मद को जबरन घर से उठा लाए और थाने में बैठा दिया। उन्होंने दिल मोहम्मद को छोड़ने और घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी ने जांच कर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मांगों को लेकर पूर्व सैनिकों का कार्यबहिष्कार जारी

जासं, रुद्रपुर : वाíषक वेतन वृद्धि सहित साल में बोनस व दूसरी मांगों को लेकर दो दिन से कार्य बहिष्कार कर रहे पूर्व सैनिकों ने मंगलवार को भी कार्य बहिष्कार जारी रखा। जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय परिसर में पूर्व सैनिक लीग ने धरना दिया। धरने को संबोधित करते हुए अध्यक्ष खड़क सिंह कार्की ने ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार पूर्व सैनिकों को बरगला रही है। सैनिक निदेशालय देहरादून की तरफ से अब तक मांगों पर कोई जवाब नहीं दिया गया है। चेतावनी दी यदि मांगें न मानी गईं तो पूरे जिले के पूर्व सैनिक धरने पर बैठेंगे। इस मौके पर भगवंत सिंह, किशन सिंह, नवीनचंद्र तिवारी, गिरीशचंद्र, सुनील सिंह, सुदर्शन सिंह, राज्यपाल, रमेश लाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी