ओएलएक्स में खरीदारी के नाम पर रुद्रपुर के युवक से पांच हजार की ठगी

रुद्रपुर में ओएलएक्स में दरवाजा बिक्री के लिए डालने पर रम्पुरा के युवक से ठग ने पांच हजार रुपये हड़प लिए।

JagranPublish:Mon, 07 Dec 2020 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 11:29 PM (IST)
ओएलएक्स में खरीदारी के नाम पर रुद्रपुर के युवक से पांच हजार की ठगी
ओएलएक्स में खरीदारी के नाम पर रुद्रपुर के युवक से पांच हजार की ठगी

जागरण टीम, रुद्रपुर/काशीपुर: रुद्रपुर में ओएलएक्स में दरवाजा बिक्री के लिए डालना रम्पुरा निवासी युवक को महंगा पड़ गया। एक युवक ने दरवाजा खरीदने के नाम पर उससे पांच हजार की ठगी कर ली। पीड़ित ने साइबर सेल को शिकायती पत्र सौंपते हुए रुपये बरामदगी की मांग की है। दूसरी ओर, काशीपुर में शराब तस्करों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है।

रुद्रपुर में रम्पुरा, वार्ड नंबर 24 निवासी कृष्ण पाल पुत्र त्रिलोक सिंह ने बताया कि उसने ओएलएक्स में बेचने के लिए एक दरवाजा डाला था। जिसकी कीमत 5300 रुपये है। रविवार को हल्द्वानी निवासी एक युवक का फोन आया और दरवाजा खरीदने की इच्छा जताई। इस पर उसने पांच हजार में दरवाजे का सौदा कर दिया। इसके बाद युवक ने अपने फोन पे की यूपीआईडी भेजी। जिसमें पांच हजार रुपये का लिक आया। लिक आने के बाद उसने कहा कि वह पांच हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर ले। आरोप है कि जैसे ही उसने लिक खोला उसके खाते से पांच हजार कट गए। जब उसने युवक को फोन किया नंबर बंद मिला।

साइबर सेल प्रभारी हिमांशु पंत ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही पीड़ित के रुपये बरामद कर लिए जाएंगे। काशीपुर में दो शराब तस्करों पर गुंडा एक्ट

काशीपुर में कुंडा थाना पुलिस ने सोमवार को निष्क्रिय हिस्ट्रीशीटरों की परेड कराई। इस दौरान उन्हें अपराध के दलदल से दूर रहने की चेतावनी दी गई। निष्क्रिय अपराधियों को अभियान चलाकर चेतावनी देने और सक्रिय अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश डीजीपी मुख्यालय से पुलिस कर्मियों को दिया गया है। इसी क्रम में कुंडा थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों की पड़ताल शुरू कर दी है। एसओ विनोद फत्र्याल ने बताया कि लंबे समय से शराब बनाकर उसकी तस्करी करने के आरोपित हरियावाला निवासी उमादत्त शर्मा और केसरीगणेशपुर निवासी गुरुनाम सिंह के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है। दोनों को जिला बदर करने की कार्रवाई शुरू की गई है।