नियम तोड़ने पर बाजपुर और काशीपुर में 68 लोगों का चालान

बाजपुर में कोविड-19 क‌र्फ्यू में दुकानें खोलने पर पुलिस ने 40 लोगों के चालान काटकर जुर्माना वसूला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:14 PM (IST)
नियम तोड़ने पर बाजपुर और काशीपुर में 68 लोगों का चालान
नियम तोड़ने पर बाजपुर और काशीपुर में 68 लोगों का चालान

जाटी, बाजपुर : कोविड-19 क‌र्फ्यू में दुकानें खोलने पर पुलिस ने 40 लोगों के चालान काटकर हजारों रुपये जुर्माना वसूला। इससे व्यापारियों में हड़कंप मच गया और लोग कई दुकानदार शटर गिराकर खिसक लिए।

नगरीय क्षेत्र में कोरोना महामारी के नियमों का पालन कराना पुलिस के लिए चुनौती बना है। पुलिस व अधिकारियों के अनुरोध के बावजूद लोग लाकडाउन का पालन करने को तैयार नहीं हैं। शनिवार सुबह आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के साथ ही अन्य दुकानें भी खुल गईं और सुबह 10 बजे तक बाजार में काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। जब लोगों की आवाजाही अधिक बढ़ी तो पुलिस ने भी सख्ती दिखाना शुरू कर दिया। एसएसआइ जसविदर सिंह व एसआइ रमेश चंद्र तिवारी के साथ ही पुलिस की टीमों ने अलग-अलग घूमते हुए दुकानदारों व बेवजह बाजार में घूम रहे लोगों के चालान करना शुरू कर दिया, जिससे दोपहर बाद करीब एक बजे तक बाजार काफी हद बंद हो गया। बताया कि नगरीय क्षेत्र के साथ ही बरहैनी, दोराहा, बन्नाखेड़ा व सुल्तानपुर पट्टी पुलिस क्षेत्रांतर्गत 40 चालान कर करीब 1500 रुपये का जुर्माना वसूला गया है। काशीपुर में बिना मास्क घूम रहे लोगों का चालान

काशीपुर: पुलिस ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर 28 लोगों का चालान कर 2800 रुपये जुर्माना वसूला।

पुलिस ने नगर में क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर बिना मास्क घूमने व शारीरिक दूरी का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की। दूसरी ओर कोतवाली पुलिस ने यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने और अपराध नियंत्रण को लेकर वाहन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस बिना हेलमेट व यातायात नियमों का पालन नहीं करने पर सात वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए उनसे 3500 रुपये जुर्माना वसूला गया।

chat bot
आपका साथी