सीडीओ ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया

रुद्रपुर में सीडीओ हिमांशु खुराना ने शुक्रवार को विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ राधा स्वामी सत्संग में बने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:48 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:48 PM (IST)
सीडीओ ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया
सीडीओ ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सीडीओ हिमांशु खुराना ने शुक्रवार को विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ राधा स्वामी सत्संग में बने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया। गुरुवार को एएनएम दीपा जोशी व सेवादारों के बीच नोकझोंक हुई थी। सीडीओ ने सीएमओ को सेंटर में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो, इसके निर्देश दिए।

सीडीओ हिमांशु खुराना के निरीक्षण में राधा स्वामी सत्संग के क्षेत्रीय सचिव हरीश सेतिया ने बताया कि जिले में 70 हजार से भी अधिक लोगों का वैक्सीनेशन अब तक किया जा चुका है। यहां प्रतिदिन लगभग 2000 लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। सेवादार भारत भूषण चुघ ने कहा कि वैक्सीनेशन के लिए आने वाले लोगों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसके लिए समस्त सेवादार अपने दायित्वों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन कर रहे हैं। इस दौरान चिकित्सा अधिकारी किच्छा डा. हरीश त्रिपाठी, राजेंद्र गिरधर, रामलाल पाहवा, परमजीत सिंह कटवाल, सूरज कालड़ा, दीपक गुंबर, राजू नारंग, संजीव गांधी, तरुण अरोरा, अंकित अरोरा, राजकुमार अरोरा, अनिल अरोरा, गुरमीत नारंग, पंकज चावला मौजूद थीं।

...........

वैक्सीनेशन को छात्रों ने जेएम को सौंपा ज्ञापन

जासं, रुद्रपुर : सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन संयुक्त मजिस्ट्रेट विशाल मिश्रा को सौंपा। उन्होंने सभी महाविद्यालयों में वैक्सीनेशन कराने की व्यवस्था की मांग की। छात्र राघव सिंह व मोहित आर्या ने छात्रों को भी प्रथम वर्ष की मार्कशीट, द्वितीय वर्ष की परीक्षा के आधार पर प्रमोट करने, प्रथम वर्ष के छात्रों के एसाइनमेंट जमा कर इसके आधार पर द्वितीय वर्ष में प्रमोट करने, तीसरे वर्ष में प्रवेश लेने वाले छात्रों की परीक्षा के लिए कोविड वैक्सीनेशन अनिवार्य करने की मांग की। इसके लिए महाविद्यालयों में वैक्सीनेशन कैंप लगाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से संजू कुमार, संजय मंडल, राजीव कश्यप, डेव मंडल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी