कोरोना जांच में हुए घोटाले की हो सीबीआई जांच

रुद्रपुर में हरिद्वार कुंभ में कोरोना जांच में हुए घोटाले की सीबीआई जांच और जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने समेत तीन सूत्रीय मांगों को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 05:02 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 05:02 PM (IST)
कोरोना जांच में हुए घोटाले की हो सीबीआई जांच
कोरोना जांच में हुए घोटाले की हो सीबीआई जांच

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : हरिद्वार कुंभ में कोरोना जांच में हुए घोटाले की सीबीआई जांच और जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने समेत तीन सूत्रीय मांगों को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने धरना स्थल पर पहुंचे डीएम को संबोधित ज्ञापन संयुक्त मजिस्ट्रेट विशाल मिश्रा को सौंपकर चेताया कि यदि मांगों पर जल्द सुनवाई न हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने मंगलवार को कार्यकर्ताओं के साथ गांधी पार्क में धरना दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरिद्वार में कुंभ मेले में कोरोना जांच के लिए एक कंपनी से करार किया गया था, जिसमें घोटाला हुआ है और उसकी सीबीआइ जांच कराकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की। जिले की कानून व्यवस्था भी लचर हो चुकी है। जमीनी विवाद में बीते दिनों दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कानून व्यवस्था में सुधार लाने और शहर में नजूल भूमि पर अवैध कब्जा करने वाले सफेदपोश नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। धरना देने वालों में महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा, पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा, नंद लाल, राजीव कामरा, इंद्रजीत सिंह, विक्रम कोरंगा, शाहनवाज, मोनू चौधरी, मोनिका ढाली, उमा सरकार, मोनू निषाद, शाकिब चौधरी शामिल थे।

.........

यूथ कांग्रेस में चल रही रार का धरने में दिखा असर

युवा कांग्रेस में इन दिनों घमासान चल रहा है। जिले के कई युवा कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ता अपना इस्तीफा दे चुके हैं। ऐसे में मंगलवार को गांधी पार्क में युवा कांग्रेस का तीन सूत्रीय मांग को लेकर धरना प्रदर्शन था। यूथ कांग्रेस के धरने में सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष सुमित्र भुल्लर और महासचिव प्रदेश महासचिव सौरव राज बेहड़ के अलावा कुछ अन्य कार्यकर्ता ही थे। ऐसे में महानगर कांग्रेस ने युवा कांग्रेस के धरना प्रदर्शन की महानगर कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर लाज बचाई।

chat bot
आपका साथी