शादी में रुकावट बनी जाति तो प्रेमी युगल ने छोड़ा घर

काशीपुर के मोहल्ला कचनाल गाजी की युवती का नई बस्ती निवासी एक युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 09:29 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 09:29 PM (IST)
शादी में रुकावट बनी जाति तो प्रेमी युगल ने छोड़ा घर
शादी में रुकावट बनी जाति तो प्रेमी युगल ने छोड़ा घर

जासं, काशीपुर : नगर के मोहल्ला कचनाल गाजी की युवती का नई बस्ती निवासी एक युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन अलग-अलग जाति होने के चलते उनके परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। जिसके चलते दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। अब परिजन उनकी तलाश कर रहे हैं।

इधर युवती के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली पुलिस के अनुसार मोहल्ला कचनाल गाजी निवासी 20 वर्षीय युवती का बड़े गुरुद्वारे के पीछे नई बस्ती में रहने वाले युवक से पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल अलग-अलग जाति के हैं, इस कारण युवक के परिजन रिश्ते के लिए राजी नहीं हैं। इसके बाद भी युवक और युवती एक-दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवारों को भी उनके रिश्ते की जानकारी थी। ऐसे में लड़की पर रिश्ता खत्म करने का दबाव बनाया जा रहा था। परिवार वाले किसी कीमत पर उनकी शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। इसी के चलते सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे अपना रिजल्ट लेने के बहाने लड़की घर से निकली और फिर नहीं लौटी। काफी तलाश करने के बाद भी जब युवती का कहीं कुछ पता नहीं चला तो पिता ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया था।

chat bot
आपका साथी