पति समेत छह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस

रुद्रपुर में खेड़ा निवासी महिला की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के पिता ने हत्या का केस दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:08 AM (IST)
पति समेत छह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस
पति समेत छह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस

जागरण टीम, रुद्रपुर: खेड़ा निवासी महिला की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के पिता ने दामाद समेत ससुराल के छह लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

ग्राम नानकार रानीबाला नगर, स्वार, रामपुर निवासी तफशील अहमद पत्नी शायदा के साथ खेड़ा में रहता था। बुधवार को शायदा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत होने की पुष्टि हुई। सूचना पर रामपुर से पहुंचे शायदा के पिता खलील अहमद ने ससुराल वालों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया। बताया कि वर्ष 2008 में विवाह के बाद से ही शायदा को दहेज के लिए परेशान करने लगे। कई बार पंचायत भी हुई। पुलिस ने उसके पति तफशील अहमद, पिता खलील, मां, वकील, गुलनाज समेत छह पर केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि जांच की जा रही है।

---------

किशोरी से छेड़छाड़ में चार पर केस

संवाद सहयोगी, बाजपुर : नाबालिग से छेड़छाड़ करने व दुष्कर्म करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि 18 जुलाई को उसकी नाबालिग बहन से मोहल्ले के ही कुछ युवकों ने रास्ते से छेड़छाड़ की। विरोध पर पीटा। दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मनीष पुत्र राजकुमार, सूरज पुत्र रोशन लाल, विशाल पुत्र रामप्रसाद, राहुल यादव पुत्र अशोक कुमार आदि के खिलाफ धारा 354, 504 आइपीसी व 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसआइ गोल्डी मामले की जांच कर रही हैं।

---------

शिमला पिस्तौर से युवती लापता, गुमशुदगी

जासं, रुद्रपुर : शिमला पिस्तौर निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी गुरुवार सुबह घर में ही थी, लेकिन दोपहर से गायब है। तहरीर पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि युवती की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी