गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने पर मुकदमा

एक होटल स्वामी ने कार सवार अज्ञात पांच लोगों पर उसकी कार का पीछा कर उसके साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:43 PM (IST)
गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने पर मुकदमा
गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने पर मुकदमा

जासं, काशीपुर : एक होटल स्वामी ने कार सवार अज्ञात पांच लोगों पर उसकी कार का पीछा कर उसके साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

श्यामपुरम कालोनी निवासी प्रमोद कुमार ने आइटीआइ थाना पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि वह बीती शाम अपने होटल से घर श्यामपुरम जा रहा था। शुगर फैक्ट्री रोड के पास एक कार उसकी कार का पीछा करने लगी। जिसमें सवार लोगों ने कार न रोकने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान उसने अपनी कार थाना आइटीआइ गेट के सामने रोकी तो आरोपितों ने अपनी कार थोड़ी आगे रोक दी। वह थाने को देखकर बाजपुर की तरफ भाग गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 86 पाउच कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

जासं, काशीपुर : पैगा चौकी क्षेत्र में पुलिस ने 86 पाउच कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बीते दिन वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम बरखेडा पाण्डे निवासी अनूप सिंह घर के पास गली में कच्ची शराब बेच रहा है। छापेमारी करने पर आरोपित को शराब बेचते हुए पकड़ा गया। जिस पर उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 6.94 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर दबोचा

जागरण संवाददाता, किच्छा : पुलभट्टा पुलिस ने 6.94 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को दबोच लिया। साथ ही उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसआइ अर्जुन गिरी कांस्टेबल महेंद्र सिंह, ललित चौधरी, अनिल कुमार के साथ बुधवार शाम गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर टीम ने दबिश देकर सिचाई विभाग की खंडहर नुमा कोठी से संदिग्ध अवस्था में एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम पूरन सिंह उर्फ हैप्पी उर्फ पप्पी पुत्र दलबीर सिंह उर्फ अंग्रेज सिंह निवासी पुलभट्टा बताया। उसके पास से पुलिस ने 6.94 ग्राम स्मैक बरामद कर लिया। साथ ही बिक्री से प्राप्त दो हजार सात सौ बीस रुपये भी बरामद कर ली। पपुलिस को उसके पास से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है, जिसकी कॉल डिटेल निकाल पुलिस उसके साथ जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी