मारपीट में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर के रेशमबाड़ी में हुई मारपीट मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 05:56 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 12:12 AM (IST)
मारपीट में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मारपीट में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण टीम, रुद्रपुर/ खटीमा: रेशमबाड़ी में हुई मारपीट मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस जांच कर रही है। दूसरी ओर, खटीमा में भूमि पर कब्जे के प्रयास का मामला सामने आया है। मामला कोतवाली तक पहुंचा।

रेशमबाड़ी निवासी इशरार पुत्र पुत्तन ने सौंपी तहरीर में कहा था कि दो दिन पहले उसके मामा जाहिद से मोहल्ले का ही हसन झगड़ा कर रहा था। यह देख उसका भाई गुलवशर, शान रजा बीच बचाव को गए। आरोप है कि इस दौरान हसन ने मोसिन, सुल्तान और नासिर के साथ मिलकर उसके भाइयों से मारपीट कर दी। साथ ही उन पर तलवार से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए थे। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। खटीमा में भूमि पर कब्जे का प्रयास

खटीमा : बिगराबाग गांव में कुछ लोगों ने खेती की जमीन की चाहरदीवारी व फसल खुर्द-बुर्द कर दी।

गुरुवार देर शाम कुछ लोगों ने खेती की भूमि पर कब्जा करने का प्रयास किया। गेहूं, आलू की फसल ट्रैक्टर व हैरो से जोत दी। सूचना पर शुक्रवार को भूमि पर काबिज लोगों ने कोतवाली में शिकायत की। पुलिस ने दूसरे पक्ष को कोतवाली तलब किया। उपनिरीक्षक लक्ष्मण सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। पुलिस एक व्यक्ति के विरुद्घ 107-116 की रिपोर्ट एसडीएम को भेजी है।

chat bot
आपका साथी