किच्छा में बिजली चोरी कर रहे दो लोगों पर मुकदमा

किच्छा में ऊर्जा निगम ने बिजली चोरी करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:58 PM (IST)
किच्छा में बिजली चोरी कर रहे दो लोगों पर मुकदमा
किच्छा में बिजली चोरी कर रहे दो लोगों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, किच्छा : ऊर्जा निगम ने बिजली चोरी करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। छापेमारी कर ऊर्जा निगम ने दो लोगों को बिजली चोरी करते पकड़े जाने पर उनका कनेक्शन काट कर तार सील कर दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विद्युत अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सहायक अभियंता सतर्कता राकेश कुमार, उप खंड अधिकारी राजेंद्र प्रसाद पाठक, अवर अभियंता उमेश सिंह राणा, लाइनमैन आरिफ ने वार्ड नंबर 12 नूरी मस्जिद के पास रहने वाले मुन्ने उर्फ रफीक पुत्र उल्ला के घर पर गुरुवार को छापेमारी की तो टीम ने तार में मीटर से पहले कट लगा कर चोरी करने की जानकारी मिली। जिस पर ऊर्जा निगम की टीम को जांच में 2.761 किलोवाट की चोरी करने की जानकारी मिली। ऊर्जा निगम की टीम ने तार को कब्जे में लेकर सील कर दिया। उसके बाद लईक अहमद पुत्र अब्दुल हमीद निवासी वार्ड नंबर 12 निकट नूरी मस्जिद के घर पहुंच कर जांच की तो वहां पर भी कट लगा मीटर से पहले बिजली चोरी पाए जाने पर तार कब्जे में ले सील कर दी। जांच में 1.980 किलोवाट की चोरी पाई गई।

------------- दुकान से लैपटॉप चोरी, फुटेज में कैद हुए चोर

जासं, रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से चोरों ने लैपटॉप चोरी कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो चोर नजर आए। थानाध्यक्ष विनोद फत्र्याल ने बताया फुटेज की मदद से चोरों की तलाश जारी है।

मालिक मनोज शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार सुबह दो लोग दुकान में कूलर खरीदने के बहाने से आए। मौका देखकर काउंटर पर रखा लैपटॉप बैग में डालकर भाग गए।

chat bot
आपका साथी