कार लूटने वाले बदमाश ट्रेस, उप्र में दबिश

रुद्रपुर में बरेली निवासी युवक से हुई कार लूट मामले में पुलिस ने बदमाशों को ट्रेस कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:01 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:26 AM (IST)
कार लूटने वाले बदमाश ट्रेस, उप्र में दबिश
कार लूटने वाले बदमाश ट्रेस, उप्र में दबिश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: बरेली निवासी युवक से हुई कार लूट मामले में पुलिस ने बदमाशों को ट्रेस कर लिया है। पुलिस और एसओजी की टीम अब उनकी तलाश में उप्र. के राज्यों में दबिश दे रही है। लूटी कार को पुलिस सोमवार को ही बहेड़ी से बरामद कर चुकी है।

रविवार रात बरेली, प्रेम नगर, आवास विकास निवासी महेंद्र प्रताप सिंह बागेश्वर से लौट रहे थे। नगला-पंतनगर में देर रात उन्होंने अपनी कार सड़क किनारे रोक ली। इसी बीच तमंचों से लैस तीन बदमाशों ने उनसे कार लूट ली और उन्हें पेड़ पर बांधकर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। इस दौरान जगह जगह सीसीटीवी कैमरों में फुटेज के आधार पर पुलिस बहेड़ी तक पहुंच गई। जहां से उन्होंने लूटी कार बरामद कर ली, जबकि बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरार चल रहे बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उनकी लोकेशन भी पुलिस ट्रेस कर चुकी है। ऐसे में पुलिस और एसओजी की टीम उनकी तलाश में बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, और मुरादाबाद क्षेत्र में दबिश दे रही है। सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज ने बताया कि कार लूटने वाले बदमाशों के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। उनकी धरपकड़ को दबिश दी जा रही है, जल्द ही लूट का खुलासा कर लिया जाएगा।

----------------- साइबर अपराधियों की तलाश में बिहार, झारखंड और बंगाल में दबिश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: चिह्नित साइबर अपराधियों की धरपकड़ को गठित कुमाऊं रेंज स्तरीय पुलिस टीम ने बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में दबिश देनी शुरू कर दी है। इसके लिए टीम के साथ गई एसटीएफ भी सर्विलांस की मदद से आरोपितों की लोकेशन ट्रेस कर पुलिस की मदद कर रही है।

रोजाना ही कुमाऊं मंडल में दर्जनों लोग साइबर ठगी का शिकार हो रहे हैं। मामले में पुलिस और साइबर थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। बीते कुछ माह में पुलिस और एसटीएफ ने कुमाऊं मंडल में वारदात को अंजाम देने वाले बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के दर्जनों साइबर ठगों को चिह्नित किया था। इसमें यूएस नगर के लोगों को शिकार बनाने वाले 16 ठग भी शामिल हैं। चार दिन पूर्व आईजी कुमाऊं मंडल अजय रौतेला के निर्देश पर कुमाऊं स्तरीय पुलिस टीम का गठन कर एसटीएफ को भी चिह्नित साइबर ठगों की गिरफ्तारी को रवाना किया था। एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह ने बताया कि बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी