काशीपुर में कार सवारो ने लाठी-डंडों से पीटा, पांच पर केस

काशीपुर में कार में सवार पांच लोगों ने एक व्यक्ति की लाठी डंडे व लोहे की राड से पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:09 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:09 PM (IST)
काशीपुर में कार सवारो ने  लाठी-डंडों से पीटा, पांच पर केस
काशीपुर में कार सवारो ने लाठी-डंडों से पीटा, पांच पर केस

जागरण संवाददाता, काशीपुर : कार में सवार पांच लोगों ने एक व्यक्ति की लाठी डंडे व लोहे की राड से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने दो नामजद व तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नई सब्जी मंडी निवासी नीरज वर्मा पुत्र स्वर्गीय विनोद चंद्र वर्मा कुंडा थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी एक किता जमीन मुरादाबाद रोड केबीआर हॉस्पिटल के निकट स्थित है। 14 सितंबर की सुबह करीब 9:15 बजे वह अपने बड़े भाई धीरज वर्मा के साथ जमीन की देखभाल के लिए गया था। पीड़ित ने बताया कि उसके बड़े भाई जमीन के दूसरे छोर पर चक्कर लगाने चले गए। इस बीच कार में सवार होकर राजवीर सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह निवासी ग्राम सरवरखेड़ा मेहरोत्रा फार्म और सुनील पाल पुत्र मेवाराम निवासी सुभाष नगर काशीपुर तथा तीन अन्य लोग आ गए। पीड़ित ने तहरीर में कहा कि सभी हमलावरों के हाथ में लाठी-डंडे वा लोहे की रॉड थी। आते ही उन्होंने गालियां देते हुए कहा कि तू बहुत बड़ा मुकदमे बाज बनता है। आज हम तुझे जान से ही खत्म कर देंगे। इतना कहते ही आरोपियों ने एक राय होकर लाठी-डंडे व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर पास पड़ोस के लोग आ गए। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। तहरीर के आधार पर कुंडा पुलिस ने दो नामजद व तीन अन्य के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

-------

लालपुर में जानवर बांधने को चले लाठी डंडे, पांच घायल

जासं, किच्छा : जानवर बांधने से मना करने पर पड़ोसी हमलावर हो गए। दोनों पक्षों के बीच चले लाठी डंडों में एक पक्ष के दो व दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गोल्ज्यू विहार कॉलोनी लालपुर में निर्माणाधीन खाली जगह पर जानवर बांधने को लेकर पड़ोसियों में पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। 21 सितंबर को दोनों पक्ष एक बार फिर आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में चले लाठी डंडों में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने रिकू कुमार पुत्र जय प्रकाश सिंह निवासी गोल्ज्यू विहार कॉलोनी लालपुर की तहरीर पर पुलिस ने रोहित पुत्र अशोक रस्तोगी, आशा पत्नी अशोक रस्तोगी, अंजलि पत्नी रमन रस्तोगी व दूसरे पक्ष के रोहित रस्तोगी की तहरीर पर रिकू चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरूकर ली है।

chat bot
आपका साथी