किच्छा को अलग पहचान देगी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बस टर्मिनल

विधायक राजेश शुक्ला ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किच्छा को एम्स के रूप में दीपावली का लोहफा दिया है।

JagranPublish:Mon, 01 Nov 2021 06:45 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 06:45 PM (IST)
किच्छा को अलग पहचान देगी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बस टर्मिनल
किच्छा को अलग पहचान देगी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बस टर्मिनल

जागरण संवाददाता, किच्छा : विधायक राजेश शुक्ला ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किच्छा को एम्स के रूप में दीपावली का तोहफा दिया है। एम्स के साथ ही अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बस टर्मिनल किच्छा को एक अलग पहचान देने वाला है।

नौ करोड़ 64 लाख की लागत से बनने वाले हाईटेक बस टर्मिनल का भूमि पूजन कर आधारशिला रखते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने कहा किच्छा के बदलाव की नींव रखी जा चुकी है। अमृतसर-कोलकाता कॉरीडोर के साथ ही अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डा, मॉडल डिग्री कॉलेज के साथ बस टर्मिनल किच्छा की जनता की दिक्कतों को दू करेगा। बस टर्मिनल की आकृति विमान की तरह होगी, जो उत्तराखंड के लिए मिसाल होगी। आने वाले पांच वर्षों में किच्छा इतना बदल जाएगा कि इसे पहचान पाना मुश्किल होगा। ऊधमसिंह नगर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष एचसी कांडपाल ने बस टर्मिनल में दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी देते हुए कहा बस टर्मिनल आधुनिक किच्छा की नींव के रूप में जाना जाएगा, जो विधायक राजेश शुक्ला की लगन के कारण ही धरातल पर आ रहा है। बस टर्मिनल में यात्रियों की सुविधा के लिए विश्रामालय, ड्रॉरमेट्री, दुकान निर्माण के साथ ही हरियाली का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इसका संचालन पीपीपी मोड में करने की सिफारिश की गई है। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता कुंदन लाल खुराना, मंडल अध्यक्ष विवेक राय, महिला मोर्चा अध्यक्ष दीपा राय, सहकारी समिति अध्यक्ष प्रताप सिंह धानक, धर्मराज जायसवाल, हरीश पंत, मनमोहन सक्सेना, सैय्यद इफ्तिखार खान, महेंद्र पाल, चंदन जयसवाल, विनोद प्रताप सिंह, राजेश कुमार रज्जी, नितिन चरण, देवेंद्र शर्मा, ओम तनेजा, रंजीत नगरकोटी, मौजूद थे।

.........

केजरीवाल आएं मंच भी मिलेगा और पांच काम भी बताएंगे

विधायक राजेश शुक्ला ने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा पांच काम पूछे जाने पर किए गए घेराव को सस्ती लोकप्रियता हासिल करने वाला कदम बताया। शुक्ला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल को खुली चुनौती देते हुए कहा वह किच्छा आएं उनको मंच भी मिलेगा और विकास कार्य को लेकर वह हर बहस की चुनौती का सीधा जवाब देंगे। विधायक शुक्ला ने पूर्व सीएम हरीश रावत को भी खुले मंच से क्षेत्र में हुए विकास कार्य पर बहस का निमंत्रण दिया।