दूधियानगर में खूनी संघर्ष, तीन घायल

रुद्रपुर के दूधियानगर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। महिला समेत तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:49 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:49 PM (IST)
दूधियानगर में खूनी संघर्ष, तीन घायल
दूधियानगर में खूनी संघर्ष, तीन घायल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : दूधियानगर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर सात नामजद समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच चल रही है।

दूधिया नगर निवासी पार्षद प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह ने तहरीर में बताया कि मोहल्ले में मुख्य गेट का निर्माण चल रहा है। नगर निगम नालों के ऊपर हुए अतिक्रमण ध्वस्त कर रहा है। 18 सितंबर की शाम को वह मोहल्ले के ही लालाराम के घर के पास से जा रहा था। इसी बीच लालाराम ने गालीगलौज कर दी। विरोध पर अपने पुत्र अनिल और एक अन्य पुत्र के साथ मिलकर हमला कर दिया।

दूसरे पक्ष की विधावती पत्नी लाला राम ने तहरीर में बताया कि राकेश कुमार सिंह ने उनके दुकान के आगे की स्लैब तुड़वा दी। विरोध पर थप्पड़ मारे। वह घर चली गई। आरोप है कि कुछ देर बाद राकेश सिंह, मुकेश सिंह, भुवन गुप्ता, रितिक व गंगा सिंह उनके घर में घुस आए और उनकी पिटाई कर दी। जिससे वह और उसका पति लाला राम घायल हो गए।

---------- पड़ोसी पर हमला, तीन पर मुकदमा संवाद सहयोगी, बाजपुर : पड़ोसी ने साथियों के साथ मिलकर पीटा। पुलिस ने नामजद तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 323, 506 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम टांडा आजम निवासी प्रतीक शर्मा ने तहरीर में बताया कि 19 सितंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे वह गांव के मंदिर में बैठा था। पड़ोसी राकेश उर्फ नन्ना अपने साथियों अमर सिंह व योगेश पाल के साथ उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने मंदिर के पीछे खाली पड़े मकान की छत पर ले गया। वहां पर कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर जबरन पिलाई दी। उसे पीटते हुए गांव के नजदीक नदी पार झाड़ियों में ले गए। स्वजनों को आता देख भाग गए।

chat bot
आपका साथी