मोदी के नाम और काम पर भाजपा को मिल रहा बहुमत: निशंक

पूर्व मुख्यमंत्री व संसदीय समिति के चेयरमैन रमेश पोखरिया निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम और काम पर पार्टी को बहुमत मिल रहा है।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 01:39 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 01:39 PM (IST)
मोदी के नाम और काम पर भाजपा को मिल रहा बहुमत: निशंक
मोदी के नाम और काम पर भाजपा को मिल रहा बहुमत: निशंक

काशीपुर, उधमसिह नगर [जेएनएन]: पूर्व मुख्यमंत्री व संसदीय समिति के चेयरमैन रमेश पोखरिया निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम और काम पर पार्टी को बहुमत मिल रहा है। उन्होंने साढ़े चार वर्षों में 70 वर्षों के बराबर काम करके दिखाया है। 

उन्होंने कहा कि 2019 के लोक सभा चुनावों में पार्टी को 2014 से भी अधिक बहुमत मिलने वाला है। प्रधानमंत्री ने आज देश को चीन और अमेरिका जैसे शक्तिशाली देशों के सामने लाकर खड़ा कर दिया है। आज पूरा विश्व देश को विश्व गुरु की नजर से देख रहा है।

मुरादाबाद रोड स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि 2014 से पहले जो अपाहिज, गरीब और कमजोर भारत की छवि थी। उसे बदला गया है। गांव के अंतिम छोर से लेकर दुनिया के शिखर तक की यात्रा प्रधानमंत्री ने देश को कराई है। 

उन्होंने कहा कि विकास की दर में चीन को पीछे छोड़कर 8.2 फीसद की दर स्थापित करके भारत ने सबको चौंकाया है। गरीब, किसान और नोजवानों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना, स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया जैसी कई योजनाओं से भारत की तस्वीर बदली है। 

उन्होंने कहा कि बाबा आंबेडकर के नाम पर वोटों की राजनीति करने वालों को बाबा साहेब के सपनों को साकार कर जवाब दिया है। 18 हजार गांव का विद्युतीकरण कर रोशनी दी है। उत्तराखंड से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश पर आज इतना कर्ज है कि साढ़े चार हजार करोड़ प्रति वर्ष ब्याज देना होगा। जिसकी जिम्मेदार कांग्रेस है।

साथ ही कहा कि बीजेपी उत्तराखंड का विकास करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। चार सालों में जितने नेशनल हाईवे बीजेपी सरकार ने दिए हैं। पिछले 70 वर्षों में भी नहीं मिले। इस मौके पर खिलेंद्र चौधरी, ड़ा. गिरीश तिवारी, गुरबख्श बग्गा, मोहन बिष्ट, महेंद्र शर्मा, पुष्कर बिष्ट, गुरविंदर सिंह चंडोक आदि थे।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने बूथ मजबूती को लेकर किया मंथन, युवा मोर्चा ने बनाया रोडमैप

यह भी पढ़ें: भाजपा ने बनाई आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा, महिला मोर्चा की जिला प्रभारी नियुक्त

यह भी पढ़ें: स्थायी राजधानी की मांग को लेकर आंदोलनकारियों का विस कूच, गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी