बाजपुर में घर में घुसकर हमला, पांच लोग घायल

बाजपुर में रास्ता रोकने पर टोका तो कुछ लोगों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 04:52 PM (IST)
बाजपुर में घर में घुसकर हमला, पांच लोग घायल
बाजपुर में घर में घुसकर हमला, पांच लोग घायल

जाटी, बाजपुर : रास्ता रोकने पर टोका तो कुछ लोगों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पांच लोग चोटिल हैं। पुलिस ने नामजद दो आरोपितों समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्राम मकोनिया जसपुर निवासी हरदीप सिंह पुत्र अमरीक सिंह ने बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में तहरीर देकर बताया कि 20 मार्च की रात करीब दस बजे वह बन्नाखेड़ा से अपने रिश्तेदार प्रदीप सिंह के घर ग्राम भूड़ी केलावनवारी जा रहा था। इसी बीच जगत सिंह उर्फ जगता ने अपने समधी फूल सिंह के घर के सामने अपनी बाइकें खड़ी करके रास्ता रोक लिया। बाइक हटाने को कहा तो झगड़ने लगे। किसी तरह प्रदीप के घर पहुंचा तो आरोपितों ने पत्थर एवं धारदार हथियारों के साथ हमला कर दिया। घटना में हरदीप के साथ ही बीचबचाव कर रहे गुरुदयाल सिंह, दीपा, परमजीत सिंह, सुरजीत सिंह आदि घायल हो गए। इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा।

------------ क्रशर में तोड़फोड़, मुकदमा

बाजपुर : क्रशर में तोड़फोड़ और कर्मचारियों को धमकाने के आरोप में मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्राम पंचायत भीकमपुरी बन्नाखेड़ा क्षेत्र में मै. नैनीताल स्टोन क्रेशर के मैनेजर स्वर्ण सिंह ने बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में तहरीर देकर बताया कि सोमवार रात 11.45 बजे मोहल्ला मझरा-प्रभु बाजपुर निवासी अर्जुन सिंह बिष्ट उर्फ चन्नू, ग्राम विक्रमपुर निवासी संतोख सिंह भंगू उर्फ मौली अपने पुत्र जय भंगू एवं एक अन्य के साथ असलाहा लेकर स्टोन क्रेशर पहुंचे। कर्मचारी कृपाल सिंह, रमन सिंह व भूकन सिंह आदि के साथ गाली-गलौज करते हुए वहां रखे उपकरणों में तोड़-फोड़ शुरू कर दी। क्रशर स्वामी को जान से मारने की धमकी दी गई। कहा कि क्रशर स्वामी ने अंकुर अग्रवाल व इंद्रजीत मेहता का साथ नहीं छोड़ा तो क्रशर भी नहीं चलने देंगे।

-----------

chat bot
आपका साथी