बाजपुर में पिता-पुत्री पर हमला, काशीपुर में बुजुर्ग से छीने एक लाख रुपये

बाजपुर में कुछ लोगों ने रंजिश में पिता-पुत्री पर हमला कर दिया। पुलिस ने छह लोगों पर दर्ज किया मुकदमा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 07:28 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 07:28 PM (IST)
बाजपुर में पिता-पुत्री पर हमला, काशीपुर में बुजुर्ग से छीने एक लाख रुपये
बाजपुर में पिता-पुत्री पर हमला, काशीपुर में बुजुर्ग से छीने एक लाख रुपये

जागरण टीम, बाजपुर/काशीपुर: कुछ लोगों ने रंजिश में पिता-पुत्री पर हमला कर दिया। पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्राम इटव्वा बेतखेड़ी निवासी संता सिह ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि सोमवार को वह अपनी दुकान में बैठा था। घर के ही पीछे घर भी है। गांव के ही बचन सिंह, कृष्ण सिह, हरवंश सिह, बलकार सिंह, भजन सिंह, पहलवान सिह ने रंजिश में लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। वह और पुत्री बलजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने किसी तरह बचाया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काशीपुर में मारपीट कर एक लाख छीनने का आरोप, पुलिस को दी तहरीर

काशीपुर : मदर कालोनी महेशपुरा निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर उसके पिता के साथ मारपीट कर एक लाख रुपये छीनने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मदर कालोनी महेशपुरा निवासी बिलाल पुत्र मोहम्मद यामीन ने बांसफोड़ान चौकी पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसके पिता मोहम्मद यामीन को मोहल्ले के ही मुन्ना भाई ने एक लाख रुपये दिये थे। रविवार देर शाम उसके पिता यामीन रुपये लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में दूध की डेयरी के पास मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। आरोप है कि हमलावर यामीन से एक लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। मारपीट में घायल यामीन को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी