खटीमा में चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार

खटीमापुलिस ने चोरी की दो बाइक के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:56 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:56 PM (IST)
खटीमा में चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार
खटीमा में चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, खटीमा : पुलिस ने चोरी की दो बाइक के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। दोनों बाइक इस्लामनगर से चुराई गई थी। आरोपित पूर्व में भी बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर के निर्देशन में पुलिस क्षेत्राधिकारीमनोज ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस की अलग-अलग टीमें आटो लिफ्टरों की धरपकड़ के लिए गठित की गई थी। शुक्रवार को बाइक चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश कोतवाल नरेश चौहान ने किया। उन्होंने बताया कि गुरुवार की देर शाम पुलिस टीम नदन्ना पुलिया के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान संदिग्ध बाइक सवार को दबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम रईस अहमद निवासी रजा मस्जिद के समीप इस्लामनगर बताया। बाइक के कागजात न दिखा पाने पर पुलिस उसे कोतवाली ले आई। वहां सख्ती से पूछताछ की तो उसने बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकारी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर जगबूढ़ा जंगल में छिपाकर रखी चोरी की दूसरी बाइक भी बरामद कर ली। दोनों बाइक इस्लामनगर क्षेत्र से चार दिन पूर्व चोरी की थी। टीम में कोतवाल नरेश चौहान,एसएसआइ लक्ष्मण सिंह जगवाण, एसआइ जगत सिंह शाही, धीरज वर्मा, आरक्षी मो.नासिर, शहनवाज अंसारी, तपेंद्र जोशी, महेंद्र पालनी।

---

रेकी करने के बाद देता अंजाम खटीमा: आरोपित वारदात से पूर्व रेकी करता था। उसके बाद मास्टर चाबी की मदद से वाहन चुरा लेता था। पुलिस ने बताया कि लॉक आसानी से टूटने के चलते वह स्पलेंडर बाइक को ही निशाना बनाता था।

---

सीसीटीवी फुटेज बना बड़ा आधार खटीमा: पुलिस ने नगर के विभिन्न स्थानों पर लगे 25 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। एक फुटेज में संदिग्ध दिखने के बाद पुलिस के हाथ उसके गिरेबान तक पहुंचे।

chat bot
आपका साथी