किच्छा में सट्टे की खाईबाड़ी करते गिरफ्तार

किच्छा पुलिस ने सट्टे की खाई बाड़ी करते सटोरियों को दबोच उसके पास से नकदी बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:57 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:00 PM (IST)
किच्छा में सट्टे की खाईबाड़ी करते गिरफ्तार
किच्छा में सट्टे की खाईबाड़ी करते गिरफ्तार

जाटी, किच्छा : पुलिस ने सट्टे की खाई बाड़ी करते सटोरियों को दबोच उसके पास से नकदी बरामद कर ली। पुलिस ने उसके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जुए की सूचना पर मंगलवार शाम पुलिस ने दरऊ चौक के पास स्थित महाराजा अग्रसेन पार्क की दीवार की आड़ में लोगों को सट्टे में पैसा लगाने के लिए आवाज लगा रहे युवक को दबोच लिया। उसके पास से पुलिस ने एक हजार दो सौ चालीस रुपये की नकदी बरामद करने के साथ ही एक डायरी व पेन बरामद कर लिया। पकड़े गए सटोरिए ने अपना नाम छोटे पुत्र मुंशी निवासी वार्ड नंबर सात किच्छा बताया है।

------------ बाजपुर में दो वारंटी गिरफ्तार

बाजपुर : ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत एनबीडब्ल्यू व वांछितों की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से जारी निर्देशों के अनुपालन में बन्नाखेड़ा चौकी की पुलिस टीम ने फरार चल रहे ग्राम गोबरा खेड़ा निवासी प्रदीप कुमार पुत्र रामानंद को उनके घरों पर दबिश देकर गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां कोर्ट के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस टीम में बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह, कांस्टेबल कैलाश मेहरा, महेंद्र डंगवाल मौजूद थे।

------

शराब समेत एक गिरफ्तार

बाजपुर : एसएसपी द्वारा संचालित नशा मुक्ति अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा हांडा घाट मोड़ से करीब दस मीटर की दूरी पर आवास विकास गदरपुर निवासी राजू तोमर पुत्र सुरेश तोमर को 26 पाउच कच्ची शराब सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी