क‌र्फ्यू में दुकान खोलने पर 225 व्यापारियों को काटे चालान

बाजपुर में कोविड क‌र्फ्यू के बावजूद दुकानें खोलकर बैठना कुछ व्यापारियों को महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:13 PM (IST)
क‌र्फ्यू में दुकान खोलने पर 225 व्यापारियों को काटे चालान
क‌र्फ्यू में दुकान खोलने पर 225 व्यापारियों को काटे चालान

जाटी, बाजपुर : कोविड क‌र्फ्यू के बावजूद दुकानें खोलकर बैठना कुछ व्यापारियों को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने दो दिनों के भीतर व्यापारियों समेत 255 लोगों के चालान कर एक लाख 27 हजार 500 रुपये का अर्थदंड वसूल किया है।

सामाजिक जुड़ाव के कारण तेजी से संक्रमण फैलने के चलते 10 मई तक क्षेत्र में कोविड क‌र्फ्यू घोषित है, लेकिन कुछ व्यापारी व लोग नियमों की अनदेखी कर अपने प्रतिष्ठान खोल ले रहे हैं तथा अनेक लोग बिना वजह बाजार में घूम रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए सीओ दीपशिखा अग्रवाल, कोतवाल संजय पांडेय व एसएसआई जसविदर सिंह द्वारा स्वयं ही अलग-अलग टीमों के साथ अभियान चलाया। इस दौरान कोविड-19 के जरूरी नियमों का उल्लंघन कर खुले मिले प्रतिष्ठानों के साथ ही बेवजह घूम रहे वाहन चालकों के चालान किए गए। एसएसआई जसविदर सिंह ने बताया कि दो दिनों के अंदर करीब 255 चालान कर एक लाख 27 हजार 500 रुपये का जुर्माना वसूला गया है। एसडीएम ने बॉर्डर का किया निरीक्षण

बाजपुर : शुक्रवार को दोराहा बाजपुर स्थित प्रदेश के बॉर्डर पर पहुंचे एसडीएम विवेक प्रकाश ने वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान सीमा पर बरती जा रही चौकी के बारे में मौजूद पुलिस कर्मियों से जानकारी दी। कोविड नियमों के उल्लंघन पर 14 पर मुकदमा

खटीमा: पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर कोविड नियमों का उल्लंघन कर व्यापार कर रहे 14 लोगों को पकड़ा। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि आरोपितों के विरुद्घ धारा 188, 269, 270 आइपीसी व 03 महामारी एवं 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किया।

गुरुवार शाम क‌र्फ्यू के दौरान दुकान खोले बैठे वार्ड 2 के मो. अतहर, वार्ड 15 के बॉबी, वार्ड 5 के शफीक अहमद, मो. आरिफ, नावेद मलिक, नदीम, वार्ड 3 के मो.समीर, मो.रफीक, वार्ड 6 के समील अहमद, वार्ड 13 हर्षित तिवारी, वार्ड 7 के अफजल, गौटिया के सादाब एवं चंद्रवाटिका के सिराज मोहम्मद व इस्तयाक अहमद पर पुलिस ने कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी