पूर्व कैबिनेट मंत्री के काफिले पर हमले के आरोपितों पर हो कार्रवाई

बाजपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के काफिले पर हमले के नामजद आरोपितो पर कार्रवाई को प्रदर्शन।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:31 PM (IST)
पूर्व कैबिनेट मंत्री के काफिले पर हमले के आरोपितों पर हो कार्रवाई
पूर्व कैबिनेट मंत्री के काफिले पर हमले के आरोपितों पर हो कार्रवाई

संवाद सहयोगी, बाजपुर : पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के काफिले पर हमले के नामजद आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कोतवाली में अधिकारियों का घेराव कर दिया। शासन-प्रशासन पर कार्रवाई में शिथिलता बरतने का आरोप लगाया। अधिकारियों के निष्पक्ष कार्रवाई के भरोसा पर कार्यकर्ता शांत हुए।

कार्यकर्ता श्रीरामलीला परिसर से जिलाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा की अगुवाई में कोतवाली गेट पहुंचे। एएसपी काशीपुर प्रमोद कुमार व एडीएम नजूल जय भारत सिंह का घेराव किया। एएसपी ने बताया कि सीओ वंदना वर्मा निष्पक्षता से जांच कर रही हैं। प्रदर्शन में कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष अनिल सेन, ब्लाक प्रमुख पति राजकुमार, द्वितीय किसान सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष पवन शर्मा, बरहैनी लैंपस के अध्यक्ष रजनीत सिंह सोनू, हरमीत सिंह बड़ैच, जिगरजीत सिंह, डीके जोशी, कामरान खान, महिपाल सिंह यादव, बब्बू सैफी, जैदी खान, लियाकत अली, साबिर हुसैन, सुभाष शर्मा, रेशम यादव, सिंह स्वरूप भारती, मुकुंद शुक्ला आदि थे।

--------

तैनात रही फोर्स

कांग्रेस के प्रस्तावित कोतवाली कूच के कार्यक्रम की पूर्व सूचना के चलते पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर लिए थे। जनपद भर से भारी संख्या में पुलिस व पीएससी बुला ली गई। अपर जिलाधिकारी जयभारत सिंह, एएसपी प्रमोद कुमार, एसडीएम आरसी तिवारी, तहसीलदार राजेंद्र सनवाल भी कोतवाली में डेरा डाले रहे। इसके अलावा कोतवाल रमेश तनवार, एसएसआइ राहुल राठी के साथ ही स्थानीय सूचना विभाग के पांच लोग भी प्रदर्शनकारियों की प्रत्येक गतिविधि पर नजर बनाए रहे। दोपहर में मामला शांतिपूर्वक निपटने के बाद राहत की सांस ली।

---------

पहले ही बंद कर दिया कोतवाली का गेट

श्रीरामलीला परिसर में एकत्रित हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जैसे ही कोतवाली की ओर कूच शुरू किया, कोतवाली गेट पर मुस्तैद पुलिस ने गेट बंद कर दिया। एएसपी प्रमोद कुमार, एडीएम जयभारत सिंह भी कोतवाली गेट के बाहर आकर खड़े हो गए। ऐसे में कार्यकर्ताओं ने गेट के बाहर ही अधिकारियों से लगभग 10 मिनट तक वार्ता की। निष्पक्ष व जल्द कार्रवाई के आश्वासन पर चले गए।

chat bot
आपका साथी