छात्रावास में घटिया सामग्री लगाने का आरोप

गदरपुर में कांग्रेस नेता राजेंद्र पाल सिंह ने बालिकाओं के लिए बनाए जा रहे छात्रावास में घटिया सामग्री का इस्तेमाल का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:29 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:14 AM (IST)
छात्रावास में घटिया सामग्री लगाने का आरोप
छात्रावास में घटिया सामग्री लगाने का आरोप

संस, गदरपुर : कांग्रेस नेता राजेंद्र पाल सिंह ने बालिकाओं के लिए बनाए जा रहे छात्रावास में घटिया सामग्री का इस्तेमाल का आरोप लगाया।

कांग्रेस नेता राजेंद्र पाल सिंह ने बुधवार को कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि प्राथमिक विद्यालय वार्ड नंबर 2 में गरीब छात्राओं के लिए 3 करोड़ 61 लाख रुपये में छात्रावास बनाया जा रहा है। इसकी नींव तैयार हो रही है। उन्होंने कहा कि छात्रावास के निर्माण में बेहद घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल की जा रही है। ठेकेदार कीचड़ में फाउंडेशन तैयार कर रहा है। उन्होंने जांच की मांग की। इस संबंध में जब आरडीई के अधिशासी अभियंता अनिल गुप्ता से बात की गई तो उनका कहना था घटिया सामग्री को हटा दिया जाएगा। इससे पूर्व जब जेई अनिल तरागी से बात की गई तो उन्होने पहले तो निर्माण सामग्री को सही बताया। अगले दिन मौके पर पहुंचकर कार्यदायी संस्था के कर्मचारियों को घटिया सामग्री हटाने के निर्देश दिए। बावजूद इसके ठेकेदार के कर्मचारी अभी तक वही सामग्री का प्रयोग कर रहा है।

chat bot
आपका साथी