काशीपुर में चोरी की मशीनों के साथ आरोपित गिरफ्तार

काशीपुर में आइटीआइ पुलिस ने चोरी की 10 एडजस्ट मशीनों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:46 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:46 PM (IST)
काशीपुर में चोरी की मशीनों के साथ आरोपित गिरफ्तार
काशीपुर में चोरी की मशीनों के साथ आरोपित गिरफ्तार

जाटी, काशीपुर : आइटीआइ पुलिस ने चोरी की 10 एडजस्ट मशीनों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मशीनें जून में महुआखेड़ा स्थित सीएफएल कंपनी से चुराई गई थीं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

शनिवार सुबह पुलिस ने महुआखेड़ा गंज से इसरार उर्फ मुखिया को मशीनों के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसआइ संतोष नौटियाल ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

---------

घर में घुसकर जानलेवा हमला बोलने का आरोप

संस, बाजपुर : मुड़िया पिस्तौर निवासी परवेज खां पुत्र शहादत खां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वार्ड-4 सरकड़ी रोड केलाखेड़ा में उसके बहनोई तसलीम खां का आवास है। जहां पर वह रिश्तेदारी में गए थे। 22 जुलाई सुबह चुनावी रंजिश को लेकर मोहल्ले के ही सलीम खां, नसीम खां, यासीन खां पुत्रगण बदलू खां व गुलफाम, नईम पुत्रगण सलीम खां उसके बहनोई तसलीम खां के घर में घुस आए और गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों आदि से हमलावर हो गए। बीच-बचाव कर रहे परवेज के साथ ही नरगिस व समीर के साथ भी मारपीट की गई जिसमें सभी लोगों के चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है।

--------

पड़ोसी पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज

संसू, बाजपुर : वार्ड नंबर-पांच केलाखेड़ा निवासी नईम खां पुत्र सलीम खां ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि पड़ोसी तसलीम पुत्र बदलू खां व उसका बेटा समीर 22 जुलाई को चाचा नसीम खां के घर से अपने घर आ रही पत्नी नूरानी को रास्ते में रोक लिया और रंजिशन गाली-गलौज करते हुए अश्लील हरकतें करने लगे। किसी तरह आरोपितों के चंगुल से बचकर घर पहुंची। इसके बाद आरोपित लाठी-डंडे लेकर उसके घर में घुस आए और हमला कर दिया। पुलिस ने तसलीम उसकी पत्नी नरगिस व बेटे समीर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी