रुद्रपुर में 85 किलो गोमांस के साथ आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर में गोवंश स्क्वाड टीम ने पहाड़गंज स्थित मीट की दुकान से

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:21 AM (IST)
रुद्रपुर में 85 किलो गोमांस के साथ आरोपित गिरफ्तार
रुद्रपुर में 85 किलो गोमांस के साथ आरोपित गिरफ्तार

जागरण टीम, रुद्रपुर/बाजपुर : गोवंश स्क्वाड टीम ने पहाड़गंज स्थित मीट की दुकान से 85 किलोग्राम गोमांस बरामद किया है। टीम ने आरोपित दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बाद में उसके खिलाफ गोवंश संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया।

सोमवार को गोवंश स्क्वाड टीम को सूचना मिली कि पहाड़गंज स्थित एक मीट की दुकान में गोमांस बेचा जा रहा है। सूचना पर टीम प्रभारी चंद्र सिंह कांस्टेबल पवन, मंजीत कुमार, जीवन कुमार, रवींद्र सिंह, दीपक, राजकुमार और कुंदन खन्ना के साथ पहाड़गंज पहुंच गए। जहां पर टीम ने एक मीट की दुकान में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान दुकान से टीम को 85 किलोग्राम गोमांस बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में दुकानदार ने अपना नाम पहाड़गंज निवासी जिशान पुत्र मो.युनूस बताया। बाद में पुलिस ने गोमांस और तराजू बरामद कर जिशान को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। टीम प्रभारी चंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में जिशान ने बताया कि गोमांस किच्छा के सिरौली से आता है। अब टीम गोमांस सप्लाई करने वाले के संबंध में आवश्यक जानकारी जुटा रही है। इसके बाद उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। बाजपुर में दो मोबाइल सहित हजारों की नकदी चोरी

बाजपुर : हनीफ पुत्र मो.महमूद निवासी मोहल्ला संजयनगर वार्ड नंबर-सात के घर पर चोरों ने धावा बोल कर घर पर रखे मोबाइल व 17 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। हनीफ ने कहा है कि रात्रि में आहट होने पर मेरी नींद खुली तो देखा घर में दो चोर घुसे थे, चिल्लाने पर दोनों भाग गए। शाम को पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर, कोतवाली क्षेत्र की महिला ने उसकी नाबालिग पुत्री भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित उबैस निवासी दढि़याल निकट चुंगी थाना टांडा रामपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी