गावा चौक पर हुए हादसे तो एनएच और लोनिवि पर दर्ज होगा केस

रुद्रपुर में ट्राले की टक्कर से बाइक सवार जीजा साले की मौत के बाद एसपी यातायात मिथिलेश सिंह ने एनएच और लोनिवि अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 07:51 PM (IST)
गावा चौक पर हुए हादसे तो एनएच और लोनिवि पर दर्ज होगा केस
गावा चौक पर हुए हादसे तो एनएच और लोनिवि पर दर्ज होगा केस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ट्राले की टक्कर से बाइक सवार जीजा साले की मौत के बाद एसपी यातायात मिथिलेश सिंह ने एनएच और लोनिवि अधिकारियों के साथ की बैठक की। इस दौरान उन्होंने दो टूक कहा कि दो दिन में चौराहे में व्यवस्था दुरुस्त न हुई तो हादसे होने पर एनएच और लोनिवि अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

शहर के चौराहों पर लगी महापुरुषों की मूर्तियों को हटाकर उन्हें गांधी पार्क में शिफ्ट किया जा रहा है। इसके लिए पूर्व में जिलाधिकारी एनएच और लोनिवि अधिकारियों को निर्देश भी दे चुकी हैं। साथ ही जल्द से जल्द चौराहों के चौड़ीकरण करने को भी कहा था। बावजूद इसके आज तक चौराहों के चौड़ीकरण की कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार सुबह गावा चौक पर ट्राले की टक्कर से बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई थी। इस पर एसपी यातायात-क्राइम मिथिलेश सिंह ने एनएच और लोनिवि अधिकारियों के साथ बैठक की। कहा कि जिलाधिकारी के आदेश के बाद भी मूर्तियों को शिफ्ट कर चौराहे चौड़ीकरण नहीं किए गए हैं, जिससे हादसे हो रहे हैं। एसपी यातायात ने कहा कि दोबारा हादसे होने पर इसकी जिम्मेदारी एनएच और लोनिवि की होगी। उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। इसके बाद एनएच और लोनिवि अधिकारियों ने दो दिन के भीतर चौराहे चौड़ीकरण की बात कही। बैठक के दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा के नेतृत्व में भी व्यापारी भी पहुंच गए। व्यापारियों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन हादसे होने पर मुकदमा दर्ज नहीं कराएगी तो व्यापारी एनएच और लोनिवि के खिलाफ तहरीर सौपेंगे।

chat bot
आपका साथी