विधायक शुक्ला के कार्यालय के बाहर आप ने फोड़े घड़े

कुंभ मेले में कोरोना जांच फर्जीवाड़े के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए आप ने खोला मोर्चा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:22 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:22 PM (IST)
विधायक शुक्ला के कार्यालय के बाहर आप ने फोड़े घड़े
विधायक शुक्ला के कार्यालय के बाहर आप ने फोड़े घड़े

जाटी, किच्छा : कुंभ मेले में कोरोना जांच फर्जीवाड़े के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को विधायक राजेश शुक्ला के आवास विकास स्थित कार्यालय के बाहर मटके फोड़ विरोध दर्ज करवाया। कहा कि भाजपा सरकार के पाप का घड़ा फूट चुका है। जनता सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

कहा कि कुंभ में आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच के नाम पर बड़ा घोटाला सरकार की नाकामी का प्रमाण है। कुंभ में प्रयोग की गई जांच किट पुलभट्टा बार्डर पर भी बरामद हुई, जो एक बड़े घोटाले का संकेत कर रही है। अब जांच में भी अनियमितता बरती जा रही है। इस दौरान जनार्दन सिंह, सोनू गुप्ता, जावेद मलिक, कुलवंत सिंह, रोहितास गंगवार, ईशान अल्वी, अखलाक कुरैशी, मो. नासिर, वसीम आदि मौजूद थे। सुंदरीकरण कार्यों में धांधली का आरोप

सितारगंज : नगर में चल रहे सुंदरीकरण के कार्यो में नगरवासियों ने धांधली करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की।

एसडीएम सहित उच्च अधिकारियों को भेजे पत्र में कहा कि चार साल से नगर के सुंदरीकरण का कार्य किया जा रहा है। इसके तहत मुख्य नालियों को तोड़ दिया गया है। ऐसे में निकासी पूरी तरह से बंद हो गई है। बरसात में नाली का गंदा पानी सड़कों, दुकानों व घरों में घुस रहा है। दुकान के आगे नालियां टूटने के कारण ग्राहक भी दुकान तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। कई बार लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता व अधिकारियों से टूटी नालियों को बनाने की मांग की गई। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सुंदरीकरण के काम में लगी डिवाइडर की ग्रिलें टूटने के साथ ही कई जगह से टेढ़ी हो गई हैं। खटीमा मार्ग पर ग्रिलों पर पेंट भी नहीं किया गया है। पत्र में रोहितास कुमार वालिया, विकेश गोयल, रविशंकर, अनिल गुप्ता, आकाश अरोरा, राजेंद्र सिंह आदि के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी