काशीपुर में नियम तोड़ने पर 85 लोगों का चालान

काशीपुर पुलिस ने कोविड क‌र्फ्यू की गाइडलाइन का उल्लंघन करने के मामले में चालानी कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:32 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:18 AM (IST)
काशीपुर में नियम तोड़ने पर 85 लोगों का चालान
काशीपुर में नियम तोड़ने पर 85 लोगों का चालान

जासं, काशीपुर: पुलिस ने कोविड क‌र्फ्यू की गाइडलाइन का उल्लंघन करने के मामले में चालानी कार्रवाई करते हुए बिना मास्क घूम रहे तथा फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं करने पर 85 लोगों के चालान काटे। वहीं उनसे 13,700 हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया गया है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में संक्रमण के बढ़ते प्रसार की रोकथाम के लिए कोरोना क‌र्फ्यू लगाया गया है। शहर में कोरोना क‌र्फ्यू के बावजूद कुछ दुकानें खुली थीं। पुलिस ने सख्ती बरतते हुए कोरोना क‌र्फ्यू का उलंघन कर फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं करने पर 85 लोगों का चालान काटा। वहीं पुलिस ने उनसे 13,700 रुपये का जुर्माना वसूल किया। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने के साथ ही प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो चुका है। सरकार के निर्देश के बावजूद मास्क नहीं लगाने वाले लोगों के चालान काटने का अभियान जारी है। पुलिस ने चलाया वाहन चेकिग अभियान

कोतवाली पुलिस ने यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने और अपराध नियंत्रण को लेकर वाहन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत नौ वाहनों का चालान काटा। एक मोटर साइकिल को सीज कर दिया। साथ ही 3500 रुपये का जुर्माना वसूला।

पुलिस ने वाहनों के कागजात, ड्राइविग लाइसेन्स, हेलमेट एवं मास्क की जांच की गई। साथ ही बिना कागजात व मास्क, हेलमेट के वाहन चालकों को हेलमेट एवं मास्क लगाने की हिदायत दी गई। वहीं शराब पीकर वाहन नहीं चलाने की भी हिदायत दी गई। कोतवाल संजय पाठक ने बताया कि वाहन चेकिग अभियान आगे भी जारी रहेगा। यातायात नियमों का पालन नहीं करने व अपराध नियंत्रण व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी