जिले में 769 लोग संक्रमित

जागरण संवाददाता रुद्रपुर कोरोना ने जिले में रफ्तार तेज पकड़ ली है। गुरुवार को जिले में 769 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 11:56 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 11:56 PM (IST)
जिले में 769 लोग संक्रमित
जिले में 769 लोग संक्रमित

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : कोरोना ने जिले में रफ्तार तेज पकड़ ली है। गुरुवार को जिले में 769 लोगों की कोरोना पॉ•िाटिव रिपोर्ट मिली है। इन सभी को होम आइसोलेट किया गया है। जिले में 11 संक्रमितों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसमें पांच काशीपुर और पांच रुद्रपुर में संक्रमित शामिल हैं।

गुरुवार की रिपोर्ट में मिले 769 लोगों की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसमें किच्छा ब्लॉक में दो, रुद्रपुर में 259 ,खटीमा में 186, गदरपुर में 45, जसपुर में 104 बाजपुर में 41 लोग संक्रमित पाए गए हैं।इन सभी को होम आइसोलेट किया गया है। कोविड के प्रभारी एसीएमओ डा. अविनाश खन्ना ने बताया की गुरुवार को कोरोना से इलाज के दौरान कुल 11 मरीजों ने दम तोड़ दिया, जिसमें रुद्रपुर में पांच संक्रमितों की मौत हो गई। इसमें तीन निजी अस्पताल और दो संक्रमित मेडिकल कालेज में भर्ती थे। इसके साथ ही काशीपुर में भी पांच कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गई। सितारगंज में एक संक्रमित की मौत की पुष्टि हुई है। मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए है, जिसके बाद इन सभी का कोविड नियमों के तहत अंतिम संस्कार किया गया है। गुरुवार को कुल 2342 लोगों के सैंपल जांच लिए गए। साथ ही नौ लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 2371 लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। लॉकडाउन के उल्लंघन में पुलिस ने काटे चालान

गदरपुर: लाकडाउन के उल्लंघन में पुलिस ने व्यापारियों के चालान काटे। थानाध्यक्ष मदन बिष्ट ने कहा कि लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर केस दर्ज किया जाएगा। गुरुवार को लाकडाउन के दौरान कुछ व्यापारियों ने दुकानें खोल रखी थीं। सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ मुख्य बाजार पहुंचकर लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों का चालान काट दिया। उप निरीक्षक शंकर सिंह रावत ने बिना मास्क मुख्य बाजार में पैदल जाने वालों का चालान काट दिया। दोपहर 12 बजे के बाद कोई घर से बाहर न निकलें नहीं तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी