रुद्रपुर में 200 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान

रुद्रपुर में शारीरिक दूरी का पालन न करने और मास्क न पहनने वाले 200 लोगों का पुलिस ने पुलिस एक्ट में चालान किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 05:00 PM (IST)
रुद्रपुर में 200 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान
रुद्रपुर में 200 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान

जासं, रुद्रपुर : शारीरिक दूरी का पालन न करने और मास्क न पहनने वाले 200 लोगों का पुलिस ने पुलिस एक्ट में चालान किया। इस दौरान 40 हजार का जुर्माना भी वसूला गया।

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है। इसके अलावा एक दूसरे से दो गज की दूरी का पालन करना भी जरूरी है। बावजूद इसके लोग कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन कर बिना मास्क के घूम रहे हैं। साथ ही जगह जगह भीड़ में लगी हुई है। इसे देखते हुए मंगलवार को सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में रुद्रपुर कोतवाली और पंतनगर तथा ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस टीम ने पंतनगर, ट्रांजिट कैंप के साथ ही रुद्रपुर बाजार क्षेत्र और चौराहों पर बिना मास्क के घूम रहे 150 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान किया। इसके अलावा भीड़ भाड़ क्षेत्र में शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे 50 लोगों का भी चालान किया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि सुबह और शाम को पुलिस कोविड 19 नियमों के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

.......

बिना मास्क वालों को कोतवाली से खदेड़ा

बिना मास्क पहनकर कोतवाली आने वाले लोगों को पुलिस ने खदेड़ दिया। मंगलवार सुबह कुछ लोग कोतवाली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहना था और इधर-उधर घूम रहे थे। इस बीच एसआइ पान सिंह तोमक्याल कोतवाली में पहुंच गए। बिना मास्क पहने लोगों को रोककर पूछताछ की तो वह खिसकने लगे। इस पर एसआइ तोमक्याल ने उन्हें कोतवाली से खदेड़ दिया।

chat bot
आपका साथी