जमातियों के संपर्क में आए 14 ने कराई जांच

काशीपुर पुलिस टीम की पहल पर मंगलवार को जमातियों के संपर्क में आए 14 लोगों की जांच की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 11:53 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 06:17 AM (IST)
जमातियों के संपर्क में आए 14 ने कराई जांच
जमातियों के संपर्क में आए 14 ने कराई जांच

जागरण संवाददाता, काशीपुर: पुलिस टीम की पहल पर मंगलवार को जमातियों के संपर्क में आए 14 लोगों ने अस्पताल पहुंचकर अपना चेकअप कराया। इसमें चार जमाती भी शामिल हैं, जिनकी पूर्व में भी जांच की गई थी। पुलिस अफसरों की मानें तो इनमें अधिकांश पिछले माह मस्जिद में जमातियों के संपर्क में आए थे। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिक तौर पर अभी किसी के अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। फिलहाल जांच को सैंपल भेज दिए गए हैं।

एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि काशीपुर में चार जमातियों को चिह्नित किया था। इनमें से दो संभल व एक मुरादाबाद व एक रामनगर से संबंधित हैं। इनकी जांच के लिए पुलिस ने टीम गठित की गई। मंगलवार को जमातियों संपर्क में आए 14 लोगों की जांच की गई। एससपी ने बताया कि ये लोग कहीं न कहीं पिछले महीने मस्जिद में जमात से आए लोगों के संपर्क में रहे हैं। ऐसे में इन लोगों ने भी एहतियात के तौर पर अपना परीक्षण कराया है। एलडी भट्ट अस्पताल में जांच के दौरान इनमें कोरोना के लक्षण नहीं मिले। जांच कराने की अपील

एएसपी राजेश भट्ट ने कहा कि स्वयं के साथ-साथ समाज और राष्ट्र सुरक्षा के लिहाज से जागरूक इन लोगों से अन्य को भी सीख लेने की जरूरत है। जमात में शामिल लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों को एहतियात के तौर पर आगे आना होगा। इसमें स्वास्थ्य व पुलिस टीम उनका पूरी तरह से मदद करेगी। पुलिस भी ऐसे लोगों को चिह्नित करने में भी जुटी है।

chat bot
आपका साथी