सर्वधर्म प्रार्थना में हिस्सा लेंगे विभिन्न संगठन और अधिकारी

जागरण संवाददाता नई टिहरी दैनिक जागरण के तत्वावधान में सोमवार को आयोजित होने वाली सर्वधम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:00 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:00 PM (IST)
सर्वधर्म प्रार्थना में हिस्सा लेंगे विभिन्न संगठन और अधिकारी
सर्वधर्म प्रार्थना में हिस्सा लेंगे विभिन्न संगठन और अधिकारी

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: दैनिक जागरण के तत्वावधान में सोमवार को आयोजित होने वाली सर्वधर्म प्रार्थना के लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं। शारीरिक दूरी का पालन करते हुए जिले के विभिन्न जगहों पर यह कार्यक्रम आयोजित होगा। सभी जिलास्तरीय अधिकारी, कर्मचारी, विभिन्न संगठन दैनिक जागरण की इस मुहिम में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

कोरोना में दिवंगत व्यक्तियों को श्रद्धांजलि देने, कोरोना संक्रमितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना व महामारी में दिनरात काम करने वाले कोरोना वारियर्स को सलाम करने के लिए वाट्सएप आदि पर भी कुछ दिन पहले यह पहल शुरू हो गई है। जिले में विभिन्न धार्मिक स्थलों, कार्यालय, घरों आदि जगहों पर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए यह कार्यक्रम सोमवार सुबह आयोजित होगा।

यह होंगे शामिल

डीएम इवा आशीष श्रीवास्तव, एसएसपी तृप्ति भट्ट, विधायक टिहरी धन सिंह नेगी, विधायक देवप्रयाग विनोद कंडारी, विधायक देवप्रयाग विनोद कंडारी इस मुहिम से जुड़े हैं। इसके अलावा विभिन्न कर्मचारी, सामाजिक व छात्र संगठन में सर्वधर्म प्रार्थना में हिस्सा लेंगे। जिले के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बूढ़ाकेदार, ओणेश्वर महादेव में प्रार्थनाएं आयोजित होंगी। वहीं सिद्धपीठ चंद्रबदनी, थौलधार प्रखंड के नागराजा मंदिर में प्रार्थनाएं होंगी। छात्र संगठन सत्यमेव जयते नई टिहरी बौराड़ी के गणेश चौक में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित करेगा। पुलिस लाइन चंबा में पुलिस की ओर से श्रद्धांजलि दी जाएगी। जनरल ओबीसी इंपलाइज यूनियन के जिलाध्यक्ष डीपी चमोली का कहना है कि कोरोना महामारी में कई व्यक्तियों ने अपने स्वजन व दोस्तों को खोया है, जो काफी दुखद है। बूढ़ाकेदार मेला समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र नेगी, व्यापार मंडल अध्यक्ष नई टिहरी ज्योति डोभाल का कहना है कि जो लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं, सर्वधर्म प्रार्थना में उन्हें जल्द स्वस्थ होने की कामना की जाएगी।

chat bot
आपका साथी