सवा सात सौ ग्राम चरस के साथ दो तस्कर दबोचे

बौराड़ी और नई टिहरी क्षेत्र में युवाओं को नशे की लत लगाने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों से सवा सात सौ ग्राम स्मैक बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 10:17 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 10:17 PM (IST)
सवा सात सौ ग्राम चरस  के साथ दो तस्कर दबोचे
सवा सात सौ ग्राम चरस के साथ दो तस्कर दबोचे

नई टिहरी: बौराड़ी और नई टिहरी क्षेत्र में युवाओं को नशे की लत लगाने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों से सवा सात सौ ग्राम स्मैक बरामद की है।

बीती शाम एसओजी टिहरी और कोतवाली नई टिहरी पुलिस को बौराड़ी में दो तस्करों की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने बौराड़ी सांई चौक के पास से पंकज कुमांई निवासी ग्राम कठुली, पट्टी-धारमंडल, टिहरी से 4.10 ग्राम स्मैक और लक्ष्मण सिंह निवासी ढुंगीधार, निर्मल आवास, टिहरी से 3.5 ग्राम स्मैक बरामद की। दोनों के खिलाफ नई टिहरी कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया है। एसओजी प्रभारी टिहरी विक्रम सिंह बिष्ट ने बताया कि दोनों डोईवाला देहरादून से स्मैक खरीदकर बौराड़ी में बेचने के लिए लाए थे। यहां पर स्कूली छात्रों को यह स्मैक बेचते थे। (जासं)

पैकेज: नई टिहरी में भी मिल रहे महंगे नशे स्मैक के खरीदार

- एसओजी टिहरी को मिली चौंकाने वाली जानकारी

- कई युवा हैं तस्करी और नशे की गिरफ्त में

जागरण संवाददाता,नई टिहरी: बौराड़ी में दो स्मैक तस्करों की गिरफ्तारी के बाद एसओजी टिहरी को कई चौंकाने वाली जानकारी मिली हैं। पुलिस के मुताबिक नई टिहरी और बौराड़ी में भी स्मैक के खरीदार बढ़ रहे हैं जिस कारण दोनों तस्कर काफी मात्रा में स्मैक बेचने के लिए लाए थे।

नई टिहरी और बौराड़ी में पिछले काफी समय से युवाओं में नशे की प्रवृत्ति बढ़ रही है। अभी तक चरस और भांग के मामले की सामने आते रहे हैं, लेकिन अब बौराड़ी में सवा सात ग्राम स्मैक बरामद होने के बाद टिहरी पुलिस के भी होश उड़े हैं। एसओजी को मिली जानकारी के मुताबिक नई टिहरी में स्मैक के खरीदार भी बढ़ रहे हैं। स्मैक को महंगा नशा माना जाता है। देहरादून और हरिद्वार से तस्कर इसे लेकर यहां पर स्कूली छात्रों को बेच रहे हैं। अब एसओजी का पूरा ध्यान नई टिहरी में तस्करों के नेटवर्क को ध्वस्त करने पर है। एसओजी प्रभारी विक्रम सिंह बिष्ट ने बताया कि नई टिहरी में स्मैक खरीदने वालों का पता लगाया जा रहा है।कुछ संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल तृप्ति भट्ट ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान पूरे जिले में चल रहा है। नई टिहरी में भी स्मैक तस्करी की शिकायतें काफी समय से मिल रही थी।

chat bot
आपका साथी