टिहरी के इस जंगल मे फांसी पर लटके मिले युवक-युवती

देवप्रयाग के थाना हिंडोलाखाल क्षेत्र के ग्राम करास में एक युवक और युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती बीती 17 जुलाई से लापता चल रही थी।। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 10:00 PM (IST)
टिहरी के इस जंगल मे फांसी पर लटके मिले युवक-युवती
देवप्रयाग के थाना हिंडोलाखाल क्षेत्र के ग्राम करास में एक युवक और युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। देवप्रयाग के थाना हिंडोलाखाल क्षेत्र के ग्राम करास में एक युवक और युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती बीती 17 जुलाई से लापता चल रही थी।। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है।

गुरुवार शाम थाना हिंडोलाखाल पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि ग्राम करास के जंगल मे एक युवक और युवती ने फांसी लगा ली है और दोनों के शव पेड़ पर लटके हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतारा। दोनो की उम्र 18 साल थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने बताया कि युवती 17 जुलाई से लापता चल रही थी जिसकी गुमशुदगी युवती के स्वजन ने थाना हिंडोलाखाल में दर्ज कराई थी। युवक भी हरियाणा के किसी होटल में काम करता था औऱ 17 जुलाई को ही गांव आया था। मामला संभवत प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। दोनो की तलाशी में मोबाइल फोन भी मिले हैं जिससे पता चला है कि दोनों आपस में काफी बात करते थे। मामले की जांच की जा रही है।

व्यक्ति ने होटल में खाया जहर, अस्पताल में मौत

देहरादून: रेसकोर्स निवासी एक व्यक्ति ने त्यागी रोड स्थित एक होटल में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। होटल स्टाफ ने इसकी सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उसे गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

शहर कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे घटना की सूचना मिली। लक्खीबाग चौकी प्रभारी हर्ष अरोड़ा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उसे एंबुलेंस से दून अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतक की पहचान संजीव कुमार निवासी रेसकोर्स आफिसर्स कालोनी के रूप में हुई। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पैसों के लेनदेन को लेकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बड़े अपराधों का पर्दाफाश कराने वाली प्रिंसेस का निधन, राजकीय सम्मान और गार्ड आफ आनर से दी गई अंतिम विदाई

chat bot
आपका साथी