टिहरी के देवप्रयाग के पास कार खाई में गिरी, शिक्षक दंपती की मौके पर मौत

टिहरी जनपद के देवप्रयाग के पास कुंडाधार में कार खाई में गिरने से शिक्षक दंपती की मौत हो गई। शिक्षक दंपती पौडी गढ़वाल से देहरादून जा रहे थे। देवप्रयाग से 10 किमी आगे पौड़ी जिले के कुंडाधार में मंगलवार सुबह कार लगभग दो सौ मीटर खाई में जा गिरी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:18 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:21 PM (IST)
टिहरी के देवप्रयाग के पास कार खाई में गिरी, शिक्षक दंपती की मौके पर मौत
टिहरी जनपद के देवप्रयाग के पास कुंडाधार में कार खाई में गिरने से शिक्षक दंपती की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, टिहरी। देवप्रयाग-पौड़ी मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार शिक्षक दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षक दंपत्ति पौड़ी से देहरादून डाक्टर के पास जा रहे थे। मंगलवार सुबह लगभग सात बजे देवप्रयाग-पौड़ी मोटर मार्ग पर कुंडाधार में एक कार लगभग दो सौ मीटर खाई में जा गिरी। सूचना मिलने पर देवप्रयाग बाहबाजार पुलिस मौके पर पहुंची तो खाई में कार के पास दो शव मिले। 

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में सवार शिक्षक दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई। बाहबाजार थानाध्यक्ष संदीप लोहान ने बताया कि मृतक दम्पति की पहचान रविंद्र सिह 48 पुत्र रणजीत सिह निवासी पौड़ी व उनकी पत्नी सुषमा 44 के रूप में हुई। दोनों पौड़ी से देहरादून डाक्टर के पास जा रहे थे।

उनके स्वजन से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से सुषमा का स्वास्थ्य खराब था, जिस कारण वह देहरादून डाक्टर के पास जा रहे थे। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सुषमा प्राथमिक विद्यालय बड़ा इडवालस्यू में प्रधानाध्यापिका थी, जबकि रविंद्र सिह राजकीय इंटर कालेज कालेश्वर ल्वाली शिक्षक थे। दोनों की दो छोटी बच्चियां हैं। हादसे के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर है।

ट्रक दुर्घटना में चालक की मौत

जोशीमठ-मलारी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भापकुंड के पास मालवाहक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। दुर्घटना में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने जोशीमठ कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खाई से निकालकर पोस्ट मार्टम के लिए जोशीमठ लाया गया है। मंगलवार को जोशीमठ ब्लॉक के मलारी से जोशीमठ आ रहा ट्रक भापकुंड के पास अनियंत्रित होकर 70 मीटर खाई में धौली गंगा के किनारे गिर गया। 

ट्रक में चालक थैंग निवासी बैशाख सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय निवासियों ने घटना की सूचना कोतवाली जोशीमठ को दी गई। सूचना मिलने पर एसआई हेमकांत सेमवाल ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शव को खाई से निकालकर सीएचसी जोशीमठ भेजा। एसआइ हेमकांत सेमवाल ने बताया कि घटना की सूचना बैशाख सिंह के परिजनों को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें-रायवाला में सड़क हादसे में बिजनौर निवासी युवक की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी