सड़क किनारे खड़े छह वाहन फूंक डाले

विकासखंड कीर्तिनगर के मलेथा-बडोन मोटर मार्ग पर बडोन गांव के पास सड़क पर खड़े छह दोपहिया वाहनों परअसामाजिक तत्वों ने आग लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 10:53 PM (IST)
सड़क किनारे खड़े छह वाहन फूंक डाले
सड़क किनारे खड़े छह वाहन फूंक डाले

संवाद सूत्र, कीर्तिनगर : चमोली जिले में पिलखी बैंड पर एक दर्जन वाहनों के क्षतिग्रस्त किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि इसी तरह की एक घटना नई टिहरी जिले में भी घट गई। कीर्तिनगर ब्लाक में बडोन गांव के पास सड़क पर खड़े छह वाहनों को अज्ञात असामाजिक तत्वों ने आग के हवाले कर दिया। यह वाहन उनके थे, जो एक लड़की की शादी में शामिल होने के लिए बडोन गांव आए थे। राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रविवार रात प्रखंड के मलेथा-बडोन गांव मोटर मार्ग पर बडोन के पास तीन स्कूटी, दो बाइक व एक बुलेट खड़ी थी। देर रात असामाजिक तत्वों ने इन्हें आग के हवाले कर दिया। सभी वाहन आग में पूरी तरह जल गए। गांव में लड़की की शादी में शामिल होने के लिए लोग यहां आए थे। उन्होंने अपने दोपहिया वाहन सड़क के किनारे पार्क किए थे। क्षेत्र पंचायत सदस्य जयदीप सिंह गुसार्इं ने दोपहिया वाहनों में आग लगने की सूचना राजस्व उप निरीक्षक पाली डांगचौरा को दी। राजस्व उप निरीक्षक कैलाश मौके पर पहुंचे। उप निरीक्षक ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पहले पिलखी बैंड में क्षतिग्रस्त कर दी थी 12 बाइक

गोपेश्वर: हेलंग उर्गम मोटर मार्ग के पिलखी बैंड पर खड़ी की गई 12 बाइक को अज्ञात व्यक्तियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीणों ने जोशीमठ के उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

खबाला गांव के मान सिंह के घर में पूजा का कार्यक्रम था। पूजा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बाहर रह रहे लोग भी घर आए थे। पिलखी बैंड पर 12 मोटरसाइकिल, स्कूटी खड़ी की गई थी। जब लोग वापस आए तो सभी बाइक व स्कूटी क्षतिग्रस्त हालत में थी। वाहन मालिक अरुण नेगी, रोशन पंवार, उमेश नौटियाल, पवन पंवार, दीपक सिंह आदि लोगों ने इस संबंध में एसडीएम को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी, हालांकि अभी तक इस घटना का पर्दाफाश नहीं हो सका है।

chat bot
आपका साथी