जिला अस्पताल में पूर्व मंत्री दिनेश धनै और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता, पूर्व मंत्री ने डाक्टर पर लगाए ये आरोप

हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की तरफ से पीपीपी मोड में संचालित जिला अस्पताल में पूर्व मंत्री दिनेश धनै और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। पूर्व मंत्री ने डाक्टर पर नशे में होने का आरोप भी लगाया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 03:58 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 03:58 PM (IST)
जिला अस्पताल में पूर्व मंत्री दिनेश धनै और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता, पूर्व मंत्री ने डाक्टर पर लगाए ये आरोप
जिला अस्पताल में पूर्व मंत्री दिनेश धनै और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता की गई।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की तरफ से पीपीपी मोड में संचालित जिला अस्पताल में पूर्व मंत्री दिनेश धनै और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। पूर्व मंत्री ने बताया कि जिला अस्पताल में वह अपनी पत्नी के साथ कोविड वैक्सीन लगाने गए थे। इस दौरान उनकी पत्नी ने वैक्सीन लगाने के बाद पैरों में झनझनाहट की शिकायत की। इसके बाद जिला अस्पताल के एक डाक्टर आए और कहा कि उनकी पत्नी को पैरालाइज पड़ गया है और उनकी पत्नी को आईसीयू में डालकर खाने की नली डालने की बात कही, जिससे मेरी पत्नी घबरा गई। जब डाक्टर से पूछा गया तो उन्होंने मुझे धक्का मारा और मेरे साथ अभद्रता की। पूर्व मंत्री ने डाक्टर पर नशे में होने का आरोप भी लगाया। हंगामा बढ़ता देख सीएमओ डा. सुमन आर्य और सीएमएस डा. अमित राय मौके पर पहुंचे और मामला सुलझाया। हालांकि, पूर्व मंत्री की तरफ से डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए अस्पताल प्रबंधन को पत्र लिखा गया है। सीएमओ डॉ सुमन आर्य ने कहा कि मामले की जांच के आदेश दिए गए है।

---------------------------------------------

क्षेत्रीय मुद्दों पर हमारा फोकस: धनै

पूर्व पर्यटन मंत्री दिनेश धनै ने कहा कि उनके बनाए संगठन उत्तराखंड जनएकता पार्टी का पूरा फोकस क्षेत्रीय मुद्दों पर है। इन्हीं मुद्दों के बीच वह जनता के बीच जा रहे हैं। हाल ही में रिटायर हुए कर्मचारियों के संगठन में शामिल होने पर पूर्व मंत्री ने कहा कि संगठन को उनके अनुभव का लाभ मिलेगा।

बुधवार को नई टिहरी उजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की सरकार ने हमेश स्थानीय मुद्दों की अनदेखी की है। उनका संगठन क्षेत्रीय मुद्दों की लड़ाई लड़ रहा है। इसी से प्रेरित होकर उनके संगठन में सदस्यों की संख्या बढ़ रही है। बुधवार को भी कई रिटायर कर्मचारियों को संगठन में शामिल किया गया है। उनके अनुभव का लाभ संगठन को मिलेगा। इस अवसर पर पूर्व तहसीलदार आरके सुयाल, पूर्व बैंक प्रबंधक सौकार सिंह, दुग्ध संघ कर्मचारी बालेंद्र राणा, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी श्याम लाल सैलानी सहित कई ने संगठन की सदस्यता ली। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी, रागिनी भट्ट, गोविंद बिष्ट, बलबीर नेगी, प्रताप गुसांई, राजेश व्यास आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की फिर फिसली जुबान, कहा- कुंभ बनारस में भी होता है

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी