टिहरी: बुजुर्ग महिला की हत्या कर खेत में दफना दिया शव, अकेले ही रहती थी घर में; ऐसे खुला मामला

टिहरी जिले में हिंडोलाखाल के एक गांव में एक बुजुर्ग महिला का शव खेत में पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर उसका शव खेत में दबा दिया गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:27 PM (IST)
टिहरी: बुजुर्ग महिला की हत्या कर खेत में दफना दिया शव, अकेले ही रहती थी घर में; ऐसे खुला मामला
खेत में दबा पड़ा मिला बुजुर्ग महिला का शव, अकेले ही रहती थी घर में।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। टिहरी के हिंडोलाखाल थाना अंतर्गत कफलना गांव निवासी 75 वर्षीय महिला की हत्या कर उसका शव खेत में दबा दिया गया। वृद्धा के न दिखाई देने के कारण शुक्रवार शाम जब ग्रामीणों ने तलाश की तो खेत से बदबू आने पर महिला का शव दबा होने की जानकारी मिली। शव गांव के पास ही खेत में मिट्टी और पत्थरों से दबाया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

कफलना गांव निवासी भाना देवी के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। महिला की दो बेटियों की शादी के होने के बाद वह घर में अकेली ही थी। ग्रामीण वीरेंद्र पंवार ने बताया कि बुजुर्ग महिला भाना देवी पिछले कुछ दिन से दिखाई नहीं दे रही थी, तो ग्रामीणों ने उनकी तलाश की।

ग्रामीणों ने हिंडोलाखाल पुलिस को सूचना दी। हिंडोलाखाल थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का शव कुछ दिन पुराना है और बुरी तरह सड़ चुका है। पोस्टमार्टम के लिए बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। अभी किसी स्वजन की तरफ से तहरीर नहीं आई है। महिला की बेटियां अपनी ससुराल में रहती हैं। बताया कि महिला के घर से किसी तरह की चोरी नहीं हुई है और घर में कुत्ता बंधा हुआ था। संभवत महिला की हत्या करने के बाद ही शव को दबाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

--------------------- 

स्कूल का ताला तोड़कर चोरी

चिन्यालीसौड़ के जूनियर हाईस्कूल बणगांव में रसोई का ताला तोड़कर चोरों ने सिलिंडर, बर्तन सहित आदि सामान चोरी कर लिया। मामले को लेकर पूर्व प्रधान जगवीर रावत व विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष धनवीर नाथ ने राजस्व उप निरीक्षक चौकी बणगांव में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में लूट और वृद्धा की हत्या में मुजफ्फरनगर से ससुर-दामाद सहित तीन गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी