टिहरी में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़, दोनों शातिरों को जंगल से धर दबोचा

पुलिस मोल्टा गांव के जंगल से पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा। गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर दोनों आरोपितों ने तमंचे और खुखरी से हमला किया था।

Raksha PanthariPublish:Tue, 11 Aug 2020 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 05:21 PM (IST)
टिहरी में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़, दोनों शातिरों को जंगल से धर दबोचा
टिहरी में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़, दोनों शातिरों को जंगल से धर दबोचा

टिहरी, जेएनएन। टिहरी के मोल्टा गांव के जंगल से पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा। गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर दोनों आरोपितों ने तमंचे और खुखरी से हमला किया था। दोनों सगे भाई हैं और चोरी के साथ ही स्थानीय ग्रामीणों से मारपीट के मामले में जेल भी जा चुके हैं। 

बीते सोमवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि होल्टा गांव निवासी दोनों भाई विशाल और विनोद गांव के पास जंगल में छुपे हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें जंगल में मुठभेड़ के बाद उन्हें धर-दबोचा।

दोनों बदमाशों से एक अवैध  315 बोर का तमंचा मिला है, जिससे विशाल ने पुलिस कर्मी पर फायर भी किया। पर फायर मिस हो गया। विनोद ने भी खुखरी से पुलिस टीम पर हमला करने का प्रयास किया। दोनों अपराधियों के पास से दो जिंदा कारतूस, एक खुखरी बरामद हुई है, जिससे वह लोगों को डराते धमकते थे और लोगों के घरों में डाका डालते थे। फिलहाल, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रॉपर्टी डीलर से हुई लूट में आइजी की कार का इस्तेमाल करने वाले पुलिसकर्मियों पर लटकी तलवार

यह भी पढ़ें: देहरादून में चार्टर्ड अकाउंटेंट ने आयकर रिफंड के चार लाख हड़पे, गिरफ्तार