टिहरी में मोबाइल को लेकर हुई मारपीट में युवक की मौत Tehri News

टिहरी जिले में भागिरथीपुरम के पास दो युवकों की मारपीट में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 11:54 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 11:54 AM (IST)
टिहरी में मोबाइल को लेकर हुई मारपीट में युवक की मौत Tehri News
टिहरी में मोबाइल को लेकर हुई मारपीट में युवक की मौत Tehri News

नई टिहरी, जेएनएन। जिला मुख्यालय के पास पिपली गांव निवासी एक युवक की मोबाइल को लेकर हुई मारपीट में मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्यारोपित युवक और उसके साथ एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया जा रहा है। 

रविवार शाम जिला मुख्यालय के समीपवर्ती पिपली टीन सेड निवासी चैत सिंह ऊर्फ गुड्डू का 20 वर्षीय बेटा मनीष गांव के पास ही बेहोश हालत में पड़ा मिला। इसके बाद स्वजन उसे जिला अस्पताल नई टिहरी ले आए जहां चिकित्सकों ने उसे रेफर करने को कहा लेकिन घर ले जाते समय मनीष की मौत हो गई। 

मृतक के भाई अनिल ने बताया कि रविवार को शाम करीब पांच बजे जब वह पानी भरने पिपली गांव के पास गदेरे में गया तो उसने देखा कि पिपली गांव निवासी पंकज व एक अन्य लड़का उसके भाई के साथ मारपीट कर रहे थे। जब उसने बीच-बचाव किया तो पंकज ने उसके साथ भी मारपीट की, जिससे उसके गले में भी खरोंच आई है। अनिल इसके बाद वह अपने घर पहुंचा और घरवालों को घटना की जानकारी दी। जब स्वजन मौके पर पहुंचे तो मनीष बेहोश पड़ा था। 

सूचना पर बीपुरम पुलिस भी मौके पर पहुंची। बेहोश मनीष को जिला अस्पताल बौराड़ी ले जाया गया। परिजनों ने बताया कि डाक्टरों ने उसे रेफर करने को कहा जिसके बाद वह उसको घर लेकर आ रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता चैत सिंह, माता बसंती देवी ने बताया कि उनके बेटे की हत्या की गई है। नई टिहरी कोतवाली प्रभारी चंदन सिंह चौहान ने बताया कि मोबाइल को लेकर मनीष और पंकज में मारपीट हुई जिसके बाद संभवत: चोट लगने से मनीष की मौत हो गई। आरोपित पंकज और एक अन्य नाबालिग के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: कब्र से निकलवाया अधेड़ का शव, कराया गया पोस्टमार्टम; जांच को भेजा जाएगा विसरा

शराब पी, मुर्गा खाया और फिर मारा 

नई टिहरी कोतवाली प्रभारी चंदन सिंह चौहान ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला कि तीनों लड़कों ने रविवार को पहले शराब पी और जंगल में ही मुर्गा पकाकर खाया। उसके बाद पंकज और मनीष में लड़ाई शुरू हुई जिसके बाद मारपीट में मनीष की मौत हो गई। हत्यारोपित पंकज कुछ महीने पहले ही लॉकडाउन शुरू होने पर अपने गांव आया था। वह ऋषिकेश में होटल में नौकरी करता था।

यह भी पढ़ें: पति की हत्या के आरोप में महिला पर मुकदमा दर्ज Dehradun News

chat bot
आपका साथी