Road Accident In Tehri खाई में गिरी श्रमिकों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली, एक की मौत; सात घायल

Road Accident In Tehri टिहरी चम्बा-रानीचोरी-नकोट मोटर मार्ग पर चामनी गांव के पास बीती रात हुए सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हुए हैं जिनमें से दो गंभीर घायलों को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में भर्ती कराया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:10 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 09:10 AM (IST)
Road Accident In Tehri खाई में गिरी श्रमिकों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली, एक की मौत; सात घायल
Road Accident In Tehri खाई में गिरी श्रमिकों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली, एक की मौत।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। Road Accident In Tehri शुक्रवार रात चंबा-रानीचौंरी-नकोट मोटर मार्ग पर चामनी गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल बौराड़ी में भर्ती कराया गया। सभी मजदूर नेपाली मूल के हैं, जो चामनी गांव में रहते हैं।  शुक्रवार रात करीब दस बजे नेपाली मूल के मजदूर नकोट बाजार से राशन खरीदकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से घर जा रहे थे। चंबा- रानीचौंरी-नकोट मोटर मार्ग पर चामनी गांव के पास ट्रैक्टर करीब सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरा। हादसे में गोपाल की मौत हो गई। जबकि, तिलक, कुलबहादुर, मदन, सुनील, गणेश और रमेश बहादुर घायल हो गए। सूचना पर राजस्व उप निरीक्षक रानीचौंरी सुरदास टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल बौराड़ी में भर्ती कराया गया। तिलक और गणेश की हालत गंभीर होने पर उन्हें ऋषिकेश एम्स भेजा गया।

पाले में फिसली कार 

मसूरी-केंपटी रोड पर पुराने चकराता टोल के समीप सड़क पर जमे पाले के ऊपर केंपटी की ओर जा रही वैगनआर कार पलट गई। हादसे में कार सवार दोनों लोग सुरक्षित हैं। वे कार से उतरकर बस में सवार होकर बड़कोट की ओर चले गए।

हरिद्वार में सड़क हादसे में जीजा की मौत, साला घायल

सिडकुल थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साला गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा बाइक के डिवाइडर से टकराने पर हुआ। घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया है। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि रोशनाबाद निवासी शिवम और उसका साला रोहन बाइक पर किसी काम से रोशनाबाद सिडकुल की ओर जा रहे थे। रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां शिवम की मौत हो गई। डॉक्टर ने नाजुक हालत देखते हुए रोहन को हायर सेंटर रेफर कर दिया। सिडकुल थाना प्रभारी लखपत बुटोला ने बताया कि रोहन का जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें- Road Accident In Pauri: कल्जीखाल-भेटी-बौंसाल मोटर मार्ग पर खड्ड में गिरी मैक्स, दो की मौत

chat bot
आपका साथी