रक्षाबंधन पर पत्नी को मायके छोड़ घर लौट रहे बाइक सवार युवक की यूटिलिटी से टक्कर, मौत

भिलंगना ब्लॉक में सैण-मंदार मोटर मार्ग पर यूटिलिटी और बाइक की अचानक भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:56 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:56 PM (IST)
रक्षाबंधन पर पत्नी को मायके छोड़ घर लौट रहे बाइक सवार युवक की यूटिलिटी से टक्कर, मौत
रक्षाबंधन पर पत्नी को मायके छोड़ घर लौट रहे बाइक सवार युवक की यूटिलिटी से टक्कर, मौत

घनसाली(टिहरी), जेएनएन। रक्षाबंधन पर टिहरी जिले के भिलंगना ब्लॉक में सैण-मंदार मोटर मार्ग पर यूटिलिटी और बाइक की अचानक भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद यूटिलिटी चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

दरअसल, सोमवार शाम को घनसाली के पंचायत मठियाली निवासी प्रमोद पांडे 34 पुत्र स्व. राम दयाल पांडे पत्नी को प्रतापनगर मायके छोड़कर अपने घर वापस आ रहा था। इस बीत वो सैन गांव के पास चंद्रेश्वर महादेव मंदिर में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट को देखने में लग गए। मैच खत्म होने के बाद वो जैसे ही बाइक से अपने घर मठियाली आ रहा था। तभी   मंदार की ओर जा रहे यूटीलिटी वाहन और बाइक की सैन गांव के पास मोड पर अचानक भिड़ंत हो गई, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे के तुरंत बाद यूटिलिटी चालक घटनास्थल से फरार हो गया। यूटिलिटी चालक कौन था इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक अभी कुछ महीने पहले घर आया था और एक होटल में नौकरी करता था। लॉकडाउन के दौरान वह घर में ही रह रहा था। थानाध्यक्ष घनसाली प्रदीप रावत ने बताया कि सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस को भेजा गया।

यह भी पढ़ें: कोटद्वार में हुए सड़क हादसे में एक की मौत, चमोली में सेना का वाहन खाई में गिरा; तीन घायल

शव का पंचायतनामा भरने और पोस्टमार्टम की कार्यवाही मंगलवार की जाएगी। फिलहाल, पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी हई है। वहीं, चंद्रेश्वर सैन मंदिर में क्रिकेट टूर्नामेंट के सवाल पर उपजिलाधिकारी घनसाली रज़ा अब्बास ने बताया की कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण इस तरह के आयोजन की अनुमति नही है। फिलहाल, इसकी जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी और कोटद्वार में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार की मौत, पांच घायल

chat bot
आपका साथी