टिहरी में खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत; तीन लोग घायल

जामनीखाल-चटियारा ग्रामीण मोटर मार्ग पर तहसील जाखणीधार चन्द्रबदनी तिराहा में पेट्रोल पंप के पास ट्रक खाई में गिरने से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:53 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 01:53 PM (IST)
टिहरी में खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत; तीन लोग घायल
टिहरी में खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत; तीन लोग घायल

टिहरी, जेएनएन। रविवार सुबह जामनीखाल-चटियारा ग्रामीण मोटर मार्ग पर तहसील जाखणीधार चन्द्रबदनी तिराहा में पेट्रोल पंप के पास ट्रक खाई में गिरने से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, दुर्घटना आज सुबह की है। जामनीखाल-चटियारा ग्रामीण मोटर मार्ग पर तहसील जाखणीधार चन्द्रबदनी तिराहा में पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक (यूके 12 सी 0267) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने घायलों को खाई से निकाला है। उन्‍हें निची वाहन से सीएचसी हिंडोलाखाल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान नोरतू पुत्र हलामु निवासी छतीयारा, पौड़ीखाल के रूप में हुई है, जबकि घायलों में रघुवीर सिंह पुत्र गंभीर सिंह, निवासी तल्याखाल, थाना हिंडोलाखाल, भूपेंद्र सिंह पुत्र जोत सिंह, निवासी जोगियाना, थाना हिंडोलाखाल और धर्मेंद्र सिंह पुत्र जोत सिंह, निवासी जोगियाना, थाना हिंडोलाखाल शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की  मौत; तीन घायल

सेना का वाहन खाई में गिरा, तीन घायल

जोशीमठ मलारी हाईवे पर तमक नाले के निकट सेना का थ्री टन वाहन अनियंत्रित होकर धौली गंगा के किनारे गिर गया। यह वाहन जोशीमठ से सैन्य सामग्री लेकर मलारी चेकपोस्ट पर जा रहा था। वाहन दुर्घटना में दो सेना के जवान व एक पोर्टर घायल हुए हैं। घायलों का इलाज सेना अस्पताल जोशीमठ में चल रहा है। दस जुलाई शुक्रवार दोपहर में सेना का थ्री टन वाहन जोशीमठ से सैन्य सामग्री लेकर मलारी चेकपोस्ट की ओर जा रहा था। जोशीमठ से 35 किमी दूर तमक नाले में वाहन अनियंत्रित होकर 100 मीटर नीचे धौली गंगा के किनारे गिर गया। बताया जा रहा है कि वाहन में दो सेना के जवान व एक पोर्टर मौजूद थे। वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते ही सभी ने छलांग लगा दी। स्थानीय लोग व सेना के जवानों ने तीनों घायलों को निकालकर सेना अस्पताल तक पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत; एक घायल

chat bot
आपका साथी