स्त्रोत का पानी होटलों को देने पर आपत्ति

ग्राम पालकोट के ग्रामीणों का आरोप है कि क्षेत्रीय ग्रामीणों के पानी से जदला के दो होटलों को पानी दिया जा रहा है। क्षेत्रीय ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान की मिलीभगत से होटलों को पेयजल का कनेक्शन देने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:14 AM (IST)
स्त्रोत का पानी होटलों को देने पर आपत्ति
स्त्रोत का पानी होटलों को देने पर आपत्ति

लैंसडौन : ग्राम पालकोट के ग्रामीणों का आरोप है कि क्षेत्रीय ग्रामीणों के पानी से जदला के दो होटलों को पानी दिया जा रहा है। क्षेत्रीय ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान की मिलीभगत से होटलों को पेयजल का कनेक्शन देने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने जलदा ग्राम की वार्ड सदस्य किरन वेदवाल समेत क्षेत्रीय ग्रामीणों से एसडीएम अपर्णा ढौढि़याल को इस समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा कि पालकोट के ग्रामीण ग्राम जदला के पेयजल स्त्रोत पर आश्रित है, लेकिन गत दिनों पूर्व प्रधान की ओर से जदला के दो होटलों को पेयजल स्त्रोत से पानी का कनेक्शन दे दिया गया है, जिसके कारण क्षेत्रीय ग्रामीणों को पेयजल की समस्या से दो-चार होना पड़ सकता है।

क्षेत्रीय ग्रामीणों ने एसडीएम से होटलों को दिए गए कनेक्शन पर रोक लगाने की गुहार लगाई है। ज्ञापन देने वालों में सुमन देवी, शालिनी देवी, किरन देवी, आशा जुयाल, पुष्पा देवी, संदीप शामिल रहे। (संस)

chat bot
आपका साथी