टिहरी में होटल के कमरे में मृत मिली नर्स, परिजनों ने की जांच की मांग Tehri News

जिला अस्पताल टिहरी में तैनात एक नर्स की संदिग्ध हालत में नई टिहरी के एक होटल में शनिवार को मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sumit KumarSat, 25 Jul 2020 02:57 PM (IST)
टिहरी में होटल के कमरे में मृत मिली नर्स, परिजनों ने की जांच की मांग Tehri News

नई टिहरी, जेएनएन। जिला अस्पताल टिहरी में तैनात एक नर्स की संदिग्ध हालत में नई टिहरी के एक होटल में शनिवार को मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से नींद के इंजेक्शन और सीरिंज बरामद किए गए। पुलिस का कहना है कि नर्स ने नींद के इंजेक्शन का ओवरडोज ले लिया जिसके कारण उसकी मौत हुई है। इधर, नर्स के स्‍वजनों ने मामले में जांच की मांग की है।

शनिवार सुबह नई टिहरी के एक होटल में रह रही जिला अस्पताल में कार्यरत हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की स्टाफ नर्स प्रियंका पंवार की संदिग्ध हालत में मृत मिली। प्रियंका के कमरे का दरवाजा खुला था। सुबह जब होटल मालिक कमरे में गए तो उन्‍होंने प्रियंका के स्‍वजनों को इस बारे में सूचना दी। जिसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नई टिहरी कोतवाली प्रभारी चंदन सिंह चौहान ने बताया कि नर्स के कमरे से नींद और अन्य दवाओं के इंजेक्शन मिले हैं। संभवत: नर्स ने इंजेक्शन लगाया होगा जिसकी ओवरडोज से उसकी मौत हो गई। इंजेक्शन, सीरिंज के अलावा कमरे से बीयर की बोतल, सिगरेट आदि बरामद की गई। अभी स्‍वजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढें: भाई की महिला मित्र के घर बहन की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत Dehradun News

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.