मानसिक विक्षिप्त महिला से ट्रक चालक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, ग्रामीणों ने पीटा

ऋषिकेश -बदरीनाथ राजमार्ग पर भरपूर के पास एक ट्रक चालक ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग ने महिला को बचाया और ट्रक चालक की जमकर धुनाई का पुलिस को सौंप दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 01:57 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 11:47 PM (IST)
मानसिक विक्षिप्त महिला से ट्रक चालक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, ग्रामीणों ने पीटा
टिहरी में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्‍कर्म का मामला आया सामने।

जागरण संवाददाता,नई टिहरी: ऋषिकेश -बदरीनाथ राजमार्ग पर भरपूर के पास एक ट्रक चालक ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग ने महिला को बचाया और ट्रक चालक की जमकर धुनाई का पुलिस को सौंप दिया। मामले में थाना देवप्रयाग में आरोपित ट्रक चालक व उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

देवप्रयाग थानाध्यक्ष महिपाल ङ्क्षसह रावत ने बताया कि गुरुवार सुबह लगभग सात बजे भरपूर गांव के पास एक ट्रक से महिला के शोर मचाने की आवाज पर स्थानीय लोग पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे तो महिला ने बताया कि ऋषिकेश की तरफ से आ रहे ट्रक में लिफ्ट ली थी। भरपूर गांव के पास ट्रक में सवार दो अन्य उतर गए। इसके बाद चालक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने के बाद पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक और उसके साथियों की जमकर पिटाई की और पुलिस को सूचना दी । देवप्रयाग थाना में आरोपित चालक राजीव (33) पुत्र लाखन सिंह ग्राम कसरेवा, थाना शाहपुर तहसील बुढाना, मुजफ्फरनगर सहित सतवीर सिंह (49) व बिन्नू (30) ग्राम सिहानी ,थाना सिहानी गेट जिला गाजियाबाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है।

किशोरी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोपित युवक गिरफ्तार

पौड़ी: जनपद की पैठाणी थाना पुलिस ने किशोरी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने के आरोपित युवक को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश पर आरोपित युवक को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

बीती दस अगस्त को थाना क्षेत्र पैठाणी क्षेत्र के एक गांव से करीब सायं सात बजे एक किशोरी लापता हो गई। स्वजन ने जगह-जगह तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। 11 अगस्त को किशोरी के पिता ने पैठाणी थाने में एक युवक पर बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पैठाणी के थानाध्यक्ष प्रताप सिंह ने चार सदस्यीय पुलिस टीम गठित कर आरोपित की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसआइ ममता मखलोगा ने बताया कि आरोपित को पैठाणी के ही सिरोलीपुल से गिरफ्तार किया गया। आरोपित भी किशोरी के गांव का ही रहने वाला है। पीडि़ता का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस टीम में कांस्टेबल कल्लू राम, किरन शर्मा, सहजाद अली आदि शामिल रहे।(जासं)

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: देहरादून में नशा मुक्ति केंद्र में युवती के साथ हुआ था दुष्कर्म, मेडिकल रिपोर्ट में हुई इसकी पुष्टि

chat bot
आपका साथी