आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत

जौनपुर ब्लॉक के चडोगी गांव निवासी युवक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। गुरुवार तड़के युवक खेतों में जंगली जानवरों से फसल की रखवाली करने गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:15 AM (IST)
आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत
आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत

संवाद सूत्र, नैनबाग: जौनपुर ब्लॉक के चडोगी गांव निवासी युवक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। गुरुवार तड़के युवक खेतों में जंगली जानवरों से फसल की रखवाली करने गया था। इसी दौरान वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। पिछले एक सप्ताह में जौनपुर ब्लॉक में आकाशीय बिजली गिरने से यह दूसरी मौत है।

जौनपुर ब्लॉक के तहसीलदार जालम सिंह राणा ने बताया कि 24 वर्षीय सूरज सजवाण गोवा में नौकरी करता था और लॉकडाउन के दौरान गांव आया था। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है। बता दें कि बीती 10 अगस्त को पास के ही बिच्छू गांव में भी बिजली गिरने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। वहीं, गुरुवार सुबह करीब पांच बजे नैनबाग बाजार में भू धसाव होने से गंभीर सिंह के मकान से सटा शौचालय ध्वस्त हो गया। साथ ही मकान भी खतरे की जद में आ गया है। बारिश से बॉबी पंवार के मकान की सुरक्षा दीवार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिस कारण मकान खतरे की जद में आ गया है। प्रभावित ग्रामीणों ने सुरक्षा उपाय किए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी