युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने के आरोपित युवक को पुलिस ने नानकमत्ता ऊधम सिंह नगर से गिरफ्तार किया है। युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:22 PM (IST)
युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने के आरोपित युवक को पुलिस ने नानकमत्ता ऊधम सिंह नगर से गिरफ्तार किया है। युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया था।

टिहरी के कैंप्टी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ नानकमत्ता ऊधमसिंह नगर निवासी हरप्रीत सिंह ने फेसबुक पर दोस्ती की थी। बाद में आरोपित ने युवती का नंबर लेकर व्हाट्सएप पर वीडियो कालिंग शुरू कर दी। इस बीच युवक ने स्क्रीन रिकार्डिग कर युवती का अश्लील वीडियो तैयार कर लिया। इस अश्लील वीडियो के जरिये युवती को ब्लैकमेल कर कैंप्टी बुलाया। कैंप्टी के होटल में युवक ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

कैंप्टी पुलिस थाने के थानाध्यक्ष नवीन जुराल ने बताया कि तीन महीने से युवक युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। इस दौरान युवक ने युवती का कथित वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। युवती को जब इसकी जानकारी मिली तो युवती ने इस मामले में 16 अक्टूबर को कैंप्टी थाने में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैक मेलिग का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से पुलिस उक्त युवक की तलाश में थी। पुलिस ने आरोपित युवक हरप्रीत सिंह निवासी नानकमत्ता ऊधम सिंह नगर को बीती 18 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित युवक शातिर अपराधी है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

फोटो - मंगलवार को कैंप्टी थाने में पुलिस की गिरफ्त में युवती के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिग करने वाला युवक। जागरण

chat bot
आपका साथी