नई टिहरी में जौनसार व कश्मीर के अखरोट की धूम

नई टिहरी में इन दिनों जौनपुर और कश्मीर के अखरोट की धूम मची है। सर्दी का आगमन शुरू होते ही अखरोट की बिक्री भी जोरों पर है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्थानीय निवासी अन्य फल व मिठाई के बजाय अखरोट खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:40 AM (IST)
नई टिहरी में जौनसार व कश्मीर के अखरोट की धूम
नई टिहरी में जौनसार व कश्मीर के अखरोट की धूम

महाराजगंज: भारत नेपाल के झुलनीपुर एसएसबी बीओपी के जवानों ने शुक्रवार को 50 किलो का 47 बोरी विदेशी मटर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। निरीक्षक सतीश लाल ने बताया कि वह अपने जवान अमरजीत, मुरारीलाल, जितेंद्र, भारत नेपाल के साथ स्तंभ संख्या 499/4 की तरफ गश्त पर निकले थे। इसी बीच 47 बोरी विदेशी मटर भारत सीमा में एकत्रित कर रखा हुआ था। जहां छापेमारी किया गया तो एक तस्कर के साथ मटर को जब्त कर लिया गया। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम दिलीप पुत्र भुटेली ग्राम मिश्रौलिया थाना निचलौल बताया। जिसको अग्रिम कार्रवाई लिए कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया। 12 बोरी खाद बरामद

महराजगंज : एसएसबी बीओपी भगवानपुर के जवानों ने गुरुवार की दोपहर बाइक से लाकर सरहद के समीप डंप किए गए 12 बोरी खाद को बरामद कर लिया। इस दौरान पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम चंद्रशेखर निवासी गनेशपुर टोला कोहड़वल थाना नौतनवा बताया। एसएसबी टीम में आरक्षी महेंद्र यादव, आरक्षी राममिलन शर्मा, आरक्षी मनोज कुमार मौजूद रहे। बरामद खाद को अग्रिम कार्रवाई के लिए कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी